क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में प्रेमी के घर हुई पिटाई से आहत बीएड की छात्रा ने की आत्महत्या

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

 

 

Hamirpur News : प्रेमी के घर गयी बीएड की छात्रा से प्रेमी के परिजनों ने मारपीट की व शादी से इनकार कर दिया। जिससे आहत होकर छात्रा ने फंदा लगाकर जान दे दी। छात्रा के पिता ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

 

यह भी पढ़ें — मतदान प्रतिशत बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकतीं हैं महिलाएं, गोल्डन लयनेश क्लब ने दी प्रेरणा

 

 

 

राठ शहर के एक मोहल्ला निवासी युवती (31) ने मंगलवार रात दुपट्टे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती के पिता ने बताया मोहल्ले के युवक से उनकी बेटी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी उन्हें जानकारी नहीं थी। बताया 9 मई को आरोपी युवक उनकी बेटी को अपने घर ले गया। जहां क्या हो रहा है वह किसी को पता नहीं था।

 

 

 

यह भी पढ़ें — हरसुंडी गांव में बढ़ रहा पेयजल संकट, बूंद बूंद पानी के लिए तरस रहे ग्रामीणों में आक्रोश

 

 

 

पिता ने बताया करीब चार घंटे बाद बेटी वापस आई तो काफी उदास थी। मां के बार बार पूंछने पर युवती ने अपने प्रेम प्रसंग का खुलासा किया। जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह गए। बेटी ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। बताया प्रेमी उसे अपने घर ले गया। जहां प्रेमी के परिजनों ने उन्हें मारपीट कर घर से भगा दिया।

 

 

 

यह भी पढ़ें — युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या का आरोप, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

 

 

 

पिता ने बताया आरोपी स्वजातीय हैं तो उसने विवाद बढ़ाने की जगह बेटी की उसके प्रेमी से शादी करने का निर्णय लिया। जब आरोपी के घर जाकर बेटी के रिश्ते की बात की तो उन्होंने शादी करने से साफ इंकार कर दिया। जब उन्होंने घर आकर अपनी पत्नी व बेटी को यह बात बताई तो बेटी सहन नहीं कर पाई। बताया अपमान से आहत होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या की है।

error: Content is protected !!