क्षेत्रीय

सफाई कर्मचारी से मारपीट कर बाइक सवार बदमाशों ने की लूट

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

महोबा जनपद में चरखारी महोबा मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने सफाईकर्मी को रास्ते में रोक कर मारपीट की। आरोप है कि सफाईकर्मी की जेब से पांच हजार रुपये व मोबाइल छीन लिया। पीड़ित ने कोतवाली पहुंच मामले की जानकारी दी। पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं जांच के दौरान प्रथमदृष्टया मामला दुर्घटना व मारपीट का सामने आया है।

 

 

 

 

महोबा निवासी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि कलेक्ट्रेट में सफाई कर्मचारी के रूप में तैनात हैं। बुधवार को एक शादी समारोह में शामिल होने चरखारी गया था। रात करीब 9 बजे बाइक से वापस लौट रहा था। बताया कि करहराकला गांव के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करते हुए उन्हें रोकने की कोशिस की। सत्येंद्र ने बताया कि बदमाशों का इरादा भांप वह बाइक भगा कर निकलने लगे। जिस पर बदमाशों ने बाइक में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया।

 

 

 

 

जैसे ही वह जमीन पर गिरे बदमाशों ने लात घूंसों से उनके साथ बुरी तरह से मारपीट की। मारपीट में वह घायल हो गए। आरोप लगाया कि बदमाश उनकी जेब से मोबाइल व 5 हजार रुपये लूट ले गए। किसी तरह कोतवाली पहुंच सत्येंद्र ने घटना की तहरीर दी। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने बताया कि जांच में प्रथमदृष्टया मामला बाइकों की टक्कर में चोट लगने का सामने आया है। घटना की बारीकी से जांच कर मामले में कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!