क्षेत्रीयहमीरपुर

तांत्रिक के कमरे से चीखती हुई भागी महिला, मामला समझ दंग रह गए लोग

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में बीमारी की झाड़फूंक कराने गयी महिला को तांत्रिक बुरी नियत से पकड़ कर कमरे के अंदर ले गया। जहां उसके उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। महिला द्वारा विरोध करने पर तांत्रिक ने मारपीट कर दी। सड़क पर मदद की गुहार लगाती दौड़ रही महिला को राहगीरों ने तांत्रिक से बचाया। पीड़िता ने कोतवाली में आरोपी तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दी है।

 

 

 

महोबा जनपद के कबरई थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि कुछ समय से बीमार चल रहीं हैं। काफी इलाज कराया पर उनकी हालत में सुधार होते नहीं दिखा। इसी बीच लोगों ने हमीरपुर में बिवांर थाने के खड़ेहीजार गांव के एक तांत्रिक के बारे में बताया। बीमारी से परेशान होने के चलते उन्हें उम्मीद की किरण दिखाई दी। बुधवार को महिला अपने भतीजे के साथ इलाज कराने तांत्रिक के पास पहुंच गईं।

 

 

 

महिला ने बताया कि उक्त तांत्रिक ने उनके भतीजे को पूजा का सामान लाने के लिए मवईजार भेज दिया। भतीजे के जाते ही उनका हाथ पकड़ कर घसीटता हुआ कमरे के अंदर ले गया। जहां बुरी नियत से उनके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। तांत्रिक की नियत खराब देख महिला ने विरोध जताया । जिस पर उनके साथ मारपीट कर दी। महिला गिड़गिड़ाती रही पर तांत्रिक उन्हें छोड़ने को तैयार नहीं था।

 

 

 

 

आरोपी तांत्रिक के चंगुल से किसी तरह निकल महिला बाहर की ओर भागी। तांत्रिक उनका पीछा करते हुए पकड़ने की कोशिस में बाहर आ गया। शोर सुनकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने महिला को बचाया। पीड़िता ने यूपी 112 पुलिस को फोन कर मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तांत्रिक को हिरासत में ले लिया। थानाध्यक्ष दुर्गविजय सिंह ने बताया कि महिला की तहरीर पर तांत्रिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

error: Content is protected !!