क्षेत्रीयहमीरपुर

युवक की ट्रैक्टर से कुचल कर हत्या का आरोप, संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur News : मझगवां थाना क्षेत्र के मल्हेटा गांव में खेत में मजदूरी करने गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पिता ने ट्रैक्टर से कुचलने का आरोप लगाया। ट्रैक्टर चालक सहित चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें  मजदूरी करने गया युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घायल हुआ और हो गई मौत

 

 

मल्हेटा गांव निवासी बिहारी रैकवार ने बताया गुरुवार शाम करीब 7 बजे गांव के संजय, महेंद्र सिंह व भास्कर उनके बेटे हरनारायण (21) को अपने खेत पर भूसा डालने की मजदूरी के लिए ले गये थे। बताया भूसा भरवाकर उनके बेटे को उसी ट्राली के ऊपर बैठा दिया। चालक ने लापरवाही से ट्रैक्टर चलाया जिससे उनका बेटा ट्राली से नीचे गिर गया।

 

 

 

यह भी पढ़ें  Maharashtra: स्कूली छात्रा से आटो चालक ने की ऐसी हरकत, वीडियो देख पुलिस रह गई दंग

 

 

 

आरोप लगाया उनके बेटे के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिससे मौत हो गई। उन्हें एक घंटे बाद बेटे की मौत की सूचना दी गई। शुक्रवार को परिवार की महिलाएं करीब छह घंटे सीओ आवास के सामने डटीं रहीं। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई के आश्वासन पर पंचनामा के लिए राजी हुए। वहीं मझगवां थानाध्यक्ष नंदराम प्रजापति ने कहा तहरीर के आधार पर संजय, महेंद्र, भास्कर व ट्रैक्टर चालक के खिलाफ दुर्घटना का मुकदमा दर्ज किया है।

 

 

यह भी पढ़ें  भीषण हादसा: टायर फटने से बोलेरो पलटी, मां और दो मासूम बेटियों की हुई दर्दनाक मौत

 

 

पुलिस वीडियोग्राफी में शव का पोस्टमार्टम करा रही थी। वहीं युवक के परिजन शव का पोस्टमार्टम अपने सामने कराने की मांग पर अड़ गए। जिसको लेकर हंगामा काटा। वहीं परिजन हत्या की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करने की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने समझाबुझा कर शांत किया। जिसके बाद करीब चार बजे पोस्टमार्टम शुरू हुआ।

error: Content is protected !!