उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

पीएम की रैली का काउंटडाउन शुरू, भूमि पूजन हुआ पीले चावल देकर किया आमंत्रित

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

 

 

Hamirpur News : राठ में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 17 मई को चुनावी रैली प्रस्तावित है। जिसके लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। रविवार को भाजपा के क्षेत्रीय अध्यक्ष श्रीप्रकाश पाल ने रैली स्थल का भूमि पूजन किया। वहीं जिला प्रशासन रैली की तैयारियों में जुटा हुआ है।

 

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा प्रत्याशी पुष्पेंद्र सिंह चंदेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। 17 मई को दोपहर 12 बजे बीएनवी इंटर कॉलेज के ग्राउंड पर उनकी रैली प्रस्तावित है। जनसभा में एक लाख के करीब भीड़ जुटने की संभावना है। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने भूमि पूजन करने के साथ ही दुकानदारों को रैली में आमंत्रित करने के लिए पीले चावल बांटे।

 

 

 

 

हिंद एंजिल्स पब्लिक स्कूल में चुनाव संचालन समिति की बैठक ली। कहा प्रधानमंत्री मोदी की रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाए। भाजपा जिलाध्यक्ष सुनील पाठक ने कहा जनसभा में एक लाख से अधिक लोंगो की भीड़ जुटने की संभावना है। वहीं जिलाधिकारी राहुल पांडेय, पुलिस अधीक्षक डॉ दीक्षा शर्मा व भाजपा नेताओं ने हैलीपैड व सभास्थल के लिए मैदान का निरीक्षण किया।

 

 

 

 

विधायक मनीषा अनुरागी, जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत, देवेश कोरी, अंबेश कुमारी, चेयरमैन श्रीनिवास बुधौलिया, अरविंद मुखिया, शैलेंद्र पांडेय, मनोज गुप्ता, केके बंटी, महेंद्र शुक्ला, प्रमोद वर्मा, रामहेत राजपूत, प्रीतम सिंह, डॉ उमाकांत राजपूत, जयशंकर त्रिपाठी, अभय त्रिपाठी, धर्मेंद्र साहू, मनीष गौतम, राकेश मिश्रा आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!