क्षेत्रीयहमीरपुर

नौ लाख की टप्पेबाजी का खुलासा न होने पर व्यापारियों ने किया रोड जाम

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर स्थित गल्ला मंडी में कमीशन एजेंट के साथ हुई टप्पेबाजी में एक सप्ताह बाद भी खुलासा नहीं हुआ। आक्रोशित व्यापारियों व कमीशन एजेंटों ने मंडी के सामने पनवाड़ी मार्ग पर जाम लगा दिया। सीओ ने जल्द खुलासे का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

 

 

 

 

पहली अप्रैल को गल्ला मंडी में टप्पेबाज मुस्करा खुर्द गांव निवासी कमीशन एजेंट राजेंद्र कुमार के नौ लाख रुपये ले भागे थे। सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार तीन युवक दिख रहे हैं। एक सप्ताह बाद भी पुलिस खुलासे में नाकाम है। व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल के नेतृत्व में गुरुवार को व्यापारियों ने जाम लगा दिया।

 

 

 

 

एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा, सीओ अभय नारायण राय व विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी ने समझा कर जाम खुलवाया। व्यापारियों ने सात दिन की मोहलत दी है। सीओ ने कहा कि मंडी के दोनों गेटों पर सुरक्षा बढ़ाएंगे। मंडी में पुलिस चौकी के लिए प्रयास करेंगे। कहा कि संदिग्धों की धड़पकड़ चल रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। मंडी में अव्यवस्थाओं की शिकायत पर विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी ने सचिव से नाराजगी जाहिर की।

 

 

 

एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा ने कहा कि मंडी परिसर में कुछ लोग कब्जा जमाकर अवैध रूप से रहने की शिकायत मिली थी। जांच में शिकायत सही पाए जाने पर सात दिन का नोटिस दिया गया था। समयावधि पूरी होने पर अवैध कब्जों पर बुलडोजर चलेगा। वहीं व्यापारियों से आपसी सहयोग से मंडी में अतिरिक्त कैमरे लगवाने की अपील की।

Comments are closed.

error: Content is protected !!