उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ की गल्ला मंडी में कमीशन एजेंट के 9 लाख रुपये ले भागा टप्पेबाज

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर की नवीन गल्ला मंडी में टप्पेबाज ने कमीशन एजेंट के 9 लाख रुपये पार कर दिए। दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में दिख रहे तीन बाइक सवार संदिग्ध व्यक्तियों की खोजबीन की जा रही है।

 

 

 

 

मझगवां थाने के मुस्कुरा खुर्द गांव निवासी राजेंद्र कुमार ने बताया कि गल्ला मंडी में कमीशन एजेंट का काम करते हैं। शुक्रवार दोपहर मंडी में व्यापार कर रहे थे। व्यापारियों से तगादे की  प्राप्त रकम नौ लाख रुपए बैग में रखे थे। रुपयों से भरा बैग तख्त पर रख दिया व वहीं बैठे थे। तभी किसी टप्पेबाज ने रुपयों से भरा बैग पार कर दिया। करीब 15 मिनट बाद बैग गायब देख उनके होश उड़ गए।
घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच में जुट गई। मंडी में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक बाइक पर तीन संदिग्ध बाहर जाते हुए दिख रहे हैं। क्राइम इंस्पेक्टर आरके यादव ने कहा कि टप्पेबाजी की जानकारी मिली है। मौके पर पुलिस को भेज जांच कराई जा रही है। उन्होंने कहा की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है।
error: Content is protected !!