क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ के धनौरी ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, चार आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

 

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव में चुनावी रंजिश में दर्जनों लोगों ने ग्राम प्रधान को बुरीतरह मारपीट कर घायल कर दिया था। प्रधान के चाचा ने 10 नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

 

 

 

धनौरी गांव के पूर्व प्रधान हरिहर सिंह ने बताया कि उनके भतीजे तेज प्रताप सिंह उर्फ बच्चा वर्तमान में गांव के प्रधान हैं। गुरुवार शाम तेजप्रताप सिंह घर के अंदर बैठे थे। तभी प्रधानी व विधानसभा चुनाव की रंजिश में गांव के ही रमाशंकर, सचिन, जीतेंद्र, योगेंद्र, दीपेंद्र, राजेश, अश्वनी, अभि, देव सिंह, करही गांव निवासी रामकुमार व कुछ अज्ञात लोगों ने अवैध असलहों व लाठी डंडे लेकर पहुंचे व गालीगलौज करने लगे।

 

 

 

 

परिजनों द्वारा दरवाजा बंद करने पर आरोपी दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर घुस गए। पूर्व प्रधान का आरोप है कि दबंगों ने जान से मारने की नियत से उनपर व वर्तमान प्रधान पर हमला बोल दिया। प्रधान तेजप्रताप को मारपीट करते हुए अपने घर की ओर ले जाने लगे। रास्ते में मरा समझ कर फेक दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां तेजप्रताप की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

 

 

 

 

कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर दस नामजद व अन्य अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घायल को डॉक्टरी परीक्षण के लिए हमीरपुर भेज दिया। कोतवाल ने बताया कि प्रधान के साथ मारपीट के आरोपी जितेंद्र, योगेंद्र, दीपेंद्र व अभि को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है।

error: Content is protected !!