क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; गन्ने की पिराई करते वक्त कोल्हू में फंसी महिला, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में महिला किसान को अपनी जान गंवानी पड़ी है। पति के साथ खेत में गन्ने की पिराई कर रही महिला की साड़ी अचानक कोल्हू में जा फंसी। जिससे महिला जोरदार झटके के साथ कोल्हू से जा टकराई। इस दुर्घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; आखिर इस नवजात मासूम का क्या कसूर था, जन्म लेते ही क्यों मिली मौत की सजा

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के करगवां गांव निवासी देशराज कुशवाहा ने बताया कि उनके पास चार बीघा कृषि भूमि है। जिस पर अपनी पत्नी रामसखी (50) के साथ खेती कर परिवार का भरण पोषण करते थे। गांव के ही मईयादीन की ढाई बीघा जमीन बटाई पर लेकर गन्ने की फसल किए हैं। बुधवार सुबह पत्नी रामसखी के साथ खेत पर गन्ने की पिराई कर रहे थे। कोल्हू मशीन में गन्ना लगाते हुए साड़ी फंसने पर रामसखी मशीन की चपेट में आ गईं।

 

यह भी पढ़ें – जब दूल्हे ने कैमरामैन को जड़ा थप्पड़, दुल्हन हंसी से हुई लोटपोट, देखें वायरल वीडियो

 

महिला को कोल्हू में फंसा देख कर वहां पर चीख पुकार मच गई। आसपास काम कर रहे लोगों ने मौके पर पहुंच कर इंजन बंद किया। जब तक उन्हें कोल्हू से अलग किया उनकी मौत हो चुकी थी। मृतका अपने पीछे दो पुत्र देवेंद्र कुमार (28) व दिलीप (24) व पुत्री अर्चना (20) को रोता बिलखता छोड़ गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!