क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; दीवार फांद कर घर में घुसे चोर, 23 हजार रुपये नगद सहित लाखों के जेवरात चोरी किए

Spread the love

इरफान अली, हमीरपुर ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के टोला गांव में चोरों ने एक घर में बड़ी चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जहां घर में घुसे चोरों ने कमरे का ताला तोड़ कर लाखों रुपये कीमती सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। चोरों ने घर में रखे 23 हजार रूपये भी चोरी कर लिए। वहीं गांव में ही एक पशु बाड़े का ताला तोड़ा। जहां चोरी करने में कामयाब नहीं हुए। पीड़ित ने चोरी गए जेवरात की कीमत करीब छह लाख रुपये बताई है। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; दादी ने गालियां दीं तो पोते ने हंसिया से कर दी हत्या, पुलिस ने हत्यारे को दबोचा

 

 

राठ कोतवाली के टोला गांव निवासी कालूराम पुत्र इमामबक्स ने बताया कि खेती कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मंगलवार रात अपने छोटे भाई के साथ खेतों की रखवाली करने गए थे। उनके बच्चे राठ कस्बे में रह कर पढ़ाई करते हैं। घर पर उनकी पत्नी गुलशन सो रहीं थीं। तभी घर की बाउंड्री पार कर चोर अंदर घुस गए। जिस कमरे में गुलशन लेटीं थीं वहां की बाहर से कुंदी बंद कर दी। गृहस्थी वाले कमरे का ताला तोड़ वहां रखे बक्सों के ताले भी तोड़ दिए। कालूराम ने बताया कि चोर सोने के तीन हार, दो जोड़ी झुमकी, नथ, चार चूड़ी, चांदी की तीन हाफ पेटी, तीन बिछुआ, तीन जोड़ी पायलें, चूरा आदि चोरी कर ले गए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; एसटीएफ ने ददरी डबल मर्डर केस के मुख्य आरोपी सहित तीन को दबोचा, पूर्व प्रधान व उनके पुत्र की हुई थी हत्या

 

कालूराम ने बताया कि पांच तोला सोना व दो किलो चांदी के जेवरात चोरी हुए हैं जिनकी कीमत करीब छह लोख रूपये है। आठ दिन पहले मंडी में गेहूं बेचने के बाद मिले 23 हजार रूपये भी चोरी हो गए हैं। चोर कीमती कपड़े, बैग आदि भी अपने साथ ले गए थे जिन्हें गांव के बाहर फेक दिया। घटना के वक्त चोरों ने पड़ोसी संभू सेन के घर की भी कुंदी लगा दी थी। इसी रात गांव के अर्जुन पुत्र जागेश्वर के पशुबाड़े का भी ताला तोड़ा जहां चोरी करने में कामयाब नहीं हुए। इस संबंध में कोतवाल राजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि चोर कुछ नगदी व जेवरात चोरी कर ले गए हैं। छह लाख के जेवरात की बात गलत है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!