क्षेत्रीयहमीरपुर

प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की थी पति की हत्या, सोते वक्त किया हमला

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में जरिया थाने के बीरा गांव में युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की थी। हत्या के बाद शव को बंद घर में फेक थाने में गुमसुदगी दर्ज करा दी थी। घटना के बीस दिन बाद युवक का शव पड़ोसी के बन्द पड़े घर से बरामद हुआ था। पुलिस ने पति की हत्यारोपी पत्नी व उसके आशिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

 

 

पड़ोसी के बन्द घर से मिला था सड़ा हुआ शव

16 जनवरी से लापता बीरा गांव निवासी केशव अहिरवार (35) का 5 फरवरी को पड़ोसी के बंद घर से सड़ागला शव मिला था। मृतक के बहनोई ममना गांव निवासी सत्तीदीन ने मृतक की पत्नी प्रेमवती पर साथियों की मदद से हत्या करने का आरोप लगा मुकदमा दर्ज कराया था। अपर एसपी अनूप कुमार ने बताया कि आरोपी प्रेमवती व उसके साथी फरहान निवासी दिलावरपुर थाना शाहाबाद जनपद हरदोई को गिरफ्तार किया गया।

 

 

 

सोते वक्त किया था पति पर हमला

आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया। पुलिस पूंछतांछ में बताया कि केशव पर सोते वक्त कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया था। फरहान के पास से मृतक का मोबाइल फोन तथा घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद हुई। पुलिस टीम में जरिया एसओ रामआसरे सरोज, एसआई राहुल मिश्रा, हेडकांस्टेबल सुनील कुमार, कांस्टेबल उमाशंकर शुक्ला, पंकज किशन यादव, मनोज कुमार, श्रवण कुमार, लक्ष्मी यादव रहीं।

 

 

दो साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

दो साल पूर्व पति के साथ बाहर काम करते वक्त प्रेमवती के फरहान से प्रेम संबंध बने थे। काम छोड़ने के बाद भी फरहान प्रेमवती से मिलने बीरा गांव आता रहा। मृतक केशव विरोध करते थे। 16 जनवरी की रात प्रेमवती व फरहान ने सोते वक्त केशव पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। सिर के पीछे गंभीर चोट आने पर मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्या के बाद शव को पड़ोसी के बंद घर में दीवार के सहारे अंदर फेक दिया।

error: Content is protected !!