क्षेत्रीयहमीरपुर

महिला से छेड़छाड़ कर रहे शराबी को राहगीरों ने जमकर पीटा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के पड़ाव चौराहा पर शराब के नशे में धुत युवक ने राहचलते महिला से छेड़खानी कर दी। महिला के साथ मौजूद युवक द्वारा विरोध करने पर गालीगलौज करने लगा। यह देख राहगीर भड़क उठे। लोगों ने शराबी की जमकर धुनाई कर दी। बाद में सभी से माफी मांगने पर उसे जाने दिया। बतादें कि पड़ाव चौराहे पर ठेके से शराब पीकर शराबी सड़क पर जमकर उत्पात मचाते हैं।

 

 

 

त्रिशूल दिखा धमकी दे रहा दबंग

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि बच्चे बाहर रहते हैं। बीते दस दिन से गांव का दबंग उन्हें परेशान कर रहा है। घर पहुंच कर उनसे गंदी बातें करता है। विरोध करने पर गालीगलौज व मारपीट पर आमादा हो जाता है। महिला ने बताया कि दबंग अक्सर कुल्हाड़ी व त्रिशूल दिखा कर उन्हें डराता है। आरोपी के परिजनों से उलाहना देने पर भी कोई असर नहीं हो रहा है। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

जानवर चोरी कर धमकाया

राठ नगर के दीवानपुरा मोहल्ला निवासी संतोष ने बताया कि कूड़ाखाने में घूम रहे उनके जानवरों को कुछ लोग अपने घर ले गए। गालीगलौज करते हुए जानवर देने से मना कर दिया। इससे पहले भी जानवर चोरी कर उनकी मां से मारपीट की थी। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

निर्माणकार्य में पड़ोसी डाल रहा व्यवधान

राठ नगर के पठनऊ मोहल्ला निवासी राबिया खातून पत्नी जफर अली ने बताया कि पड़ोसी उनके मकान में निर्माणकार्य नहीं होने दे रहा। पुलिस से झूठी शिकायत कर मकान का काम रुकवा देता है। नाली में पत्थर लगाकर पानी की निकासी बंद कर दी। आरोपी बीते दस माह से उन्हें परेशान कर रहा है। कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

भुगतान दिलाने की गुहार लगाई

झांसी जनपद के राजगढ़ विजौरी गांव निवासी विष्णु विश्वकर्मा ने बताया कि राठ कस्बे की एक फर्म में 19 हजार 5 सौ रुपये प्रतिमाह पर तीन साल का कांटेक्ट हुआ था। सप्ताह में दो हजार खर्च के भी तय हुए थे। उक्त व्यक्ति उनके रुपये नहीं दे रहा है। जिससे भरण पोषण की समस्या उत्पन्न हो गई है।

error: Content is protected !!