क्षेत्रीयहमीरपुर

दुर्घटना में दो दिन में दो मौतें, गांव में मचा हड़कंप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

viratnewsnation
राठ के पोस्टमार्टम हाउस में जानकारी देते परिजन व मृतक की फाइल फोटो

 

हमीरपुर जनपद के राठ में दुर्घटना में छात्रा की मौत की खबर सुनकर घटना स्थल जा रहा किसान अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गया था। उपचार के लिए ग्वालियर ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। गांव में दो दिन में दुर्घटना से दो मौतें होने पर हड़कंप मचा हुआ है।

 

 

 

 

मझगवां थाने के महजौली गांव निवासी घनश्याम प्रसाद सिंह ने बताया कि मंगलवार को गांव के सुरेंद्र राजपूत की पुत्री मुस्कान की दुर्घटना में मौत हो गई थी। खबर मिलते ही अन्य ग्रामीणों के साथ उनके चचेरे भाई राजू (45) पैदल ही घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। तभी अज्ञात वाहन की टक्कर से राजू घायल हो गए थे। परिजनों ने सीएचसी में भर्ती कराया।

 

 

 

 

राठ सीएचसी से डॉक्टर ने मेडिकल कालेज उरई, उरई से झांसी रेफर किया था। हालत में सुधार न होने पर बुधवार दोपहर झांसी से ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया गया। ग्वालियर ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई। मृतक की चार पुत्रियों में कल्पना व अर्चना का विवाह हो चुका है। पत्नी रामदेवी, पुत्रियों रंजना (18), ज्योति (14) व पुत्र आयुष (10) के साथ रहते थे। मृतक के नाम पर एक एकड़ कृषि भूमि है। जिसपर खेती कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे।

error: Content is protected !!