क्षेत्रीयहमीरपुर

ग्रामीणों ने प्रधान प्रतिनिधि पर लगाया झूठी शिकायतें करने का आरोप

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के करगवां गांव में प्रधान प्रतिनिधि व कुछ ग्रामीणों के बीच विवाद चल रहा है। जिसमें दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप मढ़ते रहते हैं। गुरुवार को ग्रामीणों ने सीओ को ज्ञापन सौंपते हुए प्रधान प्रतिनिधि पर दबंगई व उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। मुख्य विवाद गांव में नाला निर्माण को लेकर बताया जा रहा है।

 

 

करगवां गांव के मुकेश, धर्मेंद्र पाल, ज्ञानेश कुमार, अमरचंद्र, श्यामसुंदर राजपूत, देवपाल सिंह, हरिशरन, पृथ्वीराज, फूलसिंह, रामगोपाल, शिवनारायण, रविकरन ने बताया कि ग्राम प्रधान प्रतिनिधि विनय कुमार लोधी उन्हें धमकाते हुए फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देते हैं। थाने में उन लोगों के खिलाफ झूठी शिकायतें कीं जिस पर पुलिस परेशान कर रही है।

 

 

ग्रामीणों का कहना है कि निर्माणाधीन नाले को गहरा न बनाकर ढलानदार बनाने की बात कही थी। जिस पर प्रधान प्रतिनिधि नाराज हैं। ग्रामीणों पर विभिन्न आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत करते हैं। वहीं प्रधान प्रतिनिधि विनय कुमार लोधी का कहना है कि गांव के कुछ दबंग विकास कार्यों में बाधा डाल रहे हैं। जिसकी शिकायत पुलिस में करने से नाराज होकर उनपर अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं।

error: Content is protected !!