क्षेत्रीयहमीरपुर

एटा के व्यापारी की हत्या से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल आहत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

अलीगढ़ में एटा के व्यापारी की गोली मार कर हत्या मामले से उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल में आक्रोश है। हमीरपुर जनपद के राठ नगर में व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम राजेश कुमार मिश्रा को सौंपा। जिसमें आरोपियों की गिरफ्तारी व सख्त सजा दिलाने की मुख्यमंत्री से मांग की है।

 

 

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष केजी अग्रवाल ने बताया कि एटा (अलीगंज) के संदीप गुप्ता सीमेंट और ट्रांसपोर्ट लॉजिस्टिक कारोबारी थे। व्यापारिक काम से मंगलवार को अलीगढ़ गए. थे। जहां बदमाशों ने उनकी गोली मार कर निर्मम हत्या कर दी। उन्होंने कहा कि व्यापारी अपनी सुरक्षा को लेकर हत्या से पूर्व डीआईजी से मिले थे।

 

 

व्यापारी की हत्या होने से प्रदेश के समस्त व्यापारियों में आक्रोश है। केजी अग्रवाल ने कहा कि व्यापार मंडल इस घटना से आहत है। ज्ञापन में आरोपियों को गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलाने की मांग मुख्यमंत्री से की है। ज्ञापन देने वालों में काशीप्रसाद गुप्ता, प्रदीप गुप्ता, प्रमोद बजाज, शिवशरन सोनी, उमाशंकर गुप्ता, अमरजीत अरोरा, मनोज कुमार गुप्ता, अरुण सोनी, देवेंद्र अग्रवाल, अनिल कुमार गुप्ता आदि पदाधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!