उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

बीएनवी इंटर कालेज के प्रभारी प्रधानाचार्य संदिग्ध रूप से रिश्वत लेते गिरफ्तार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के बीएनवी इंटर कालेज के शिक्षक की शिकायत पर लखनऊ की एंटी करप्शन टीम ने स्कूल से प्रभारी प्राधानाचार्य को 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। टीम द्वारा खींच कर ले जाते वक्त प्रधानाचार्य फर्जी फंसाने का आरोप लगाते हुए मदद की गुहार लगाते रहे। चर्चा है कि आपसी विवाद के चलते यह कार्रवाई कराई गई है। विद्द्यालय में लगे सीसी टीवी कैमरों की फुटेज देखने पर असलियत सामने आ सकती है।

 

 

यूटा के प्रदेश संयुक्त महामंत्री रमाकांत शुक्ला ने बताया कि ब्रम्हानंद इंटर कालेज के प्रभारी प्रधानाचार्य नरेशचंद्र ने प्रवक्ता सुघर सिंह की जुलाई 2021 की वेतनवृद्धि नहीं लगाई थी। वेतनवृद्धि लगाने के एवज में प्रधानाचार्य ने 15 हजार रुपये की मांग की। जिसकी शिकायत सुघर सिंह ने यूटा संयुक्त मंत्री से की थी। यूटा के सहयोग से प्रवक्ता सुघर सिंह ने मामले की शिकायत लखनऊ की एंटी करप्शन टीम से की। लखनऊ से आई एंटी करप्शन टीम ने मंगलवार दोपहर विद्यालय से प्रभारी प्रधानाचार्य को 15 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

 

 

लखनऊ की एंटी करप्शन टीम हेड क्लर्क विनय महान को भी अपने साथ ले गई है। जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया। यूटा के रमाकांत शुक्ला ने बताया कि अभी उनके राडार पर जनपद के करीअ आधा दर्जन भ्रष्ट कर्मचारी व अधिकारी हैं। वहीं विद्यालय के प्रबंधक डॉ उमाकांत सिंह लोधी का कहना है कि प्रभारी प्रधानाचार्य को फर्जी तरीके से फंसाया गया है। उन्होंने कहा कि त्यागमूर्ति स्वामी ब्रम्हानंद की कर्मभूमि शिक्षण संस्थान की छवि खराब करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

error: Content is protected !!