क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; बार बालाओं के ठुमके पर पहुंची पुलिस, मौके पर मची भगदड़

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में भरुआ सुमेरपुर थाना क्षेत्र के सिमनौडी गांव में ठुमके लगा रहीं बार बालाओं का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर डाल दिया। वीडियो देख कर जब थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पूरी महफ़िल सजी हुई थी। कोविड 19 गाइड लाइन को दरकिनार कर चल रहे इस आयोजन पर आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस ने बार बालाओं व मौके पर मौजूद ग्रामीणों की भीड़ को खदेड़ कर भगा दिया।

 

यह भी पढ़ें- योगी सरकार का सख्त आदेश, मरीजों से ज्यादा रुपये वसूलने वाले प्राइवेट अस्पताल होंगे सीज

 

सिमनौडी गांव निवासी कामता प्रसाद के पुत्र का 14 मई को विवाह हुआ था। शादी के बाद शनिवार रात कामता ने अपने घर पर रिसेप्शन रखा था। जिसमें उसके नाते रिश्तेदार सहित ग्रामीण शामिल हुए। अतिथितों के मनोरंजन के लिए बार बालाओं के डांस का कार्यक्रम रखा गया। रात में महफ़िल सजने पर बार बालाओं ने ठुमके लगाने शुरू किए। तभी किसी ने इस कार्यक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया।।

 

यह भी पढ़ो — यूपी में 24 मई तक बढ़ा लॉक डाउन, मुफ्त राशन व गुजारा भत्ता देगी सरकार

 

साथ ही पुलिस को जानकारी होते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बार बालाओं को मौके से भगाने के साथ नृत्य देख रहे ग्रामीणों को खदेड़ दिया। मामला एसपी के संज्ञान में आने पर उन्होंने आयोजकों पर कार्रवाई के निर्देश कोतवाली पुलिस को दिए। थानाध्यक्ष वीरेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि आयोजक के खिलाफ कोविड 19 के उल्लंघन का मुकदमा लिखा जा रहा है।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!