क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में शराबी पिता की करतूत से आहत दो पुत्रों ने उठाया यह खौफनाक कदम

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में दो सगे भाईयों ने नदी किनारे पहुंच एक साथ जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजन व ग्रामीणों ने राठ के सीएचसी में भर्ती कराया। जहां युवकों द्वारा उठाए गए इस आत्मघाती कदम की वजह जान हर कोई हैरान रह गया। दोनों भाईयों द्वारा आत्महत्या करने के प्रयास का कारण कोई और नहीं उनका पिता ही है।

 

 

यह भी पढ़ें 👉 सब्जी खरीद कर लौट रहे बाइक सवार की हादसे में गई जान

 

 

राठ क्षेत्र के उपरंहका डेरा गांव निवासी बीरपाल के पुत्र मुकेश (20) व मुल्लू घर से भाग गए। दोनों भाई गांव के बाहर नदी किनारे कुछ देर तक शांत बैठे रहे। इसके बाद जेब से नहर की पुड़िया निकाल दोनों भाईयों ने एक साथ जहर खा लिया। जहर का असर होते ही दोनों की हालत बिगड़ने लगी। वहां से गुजर रहे ग्रामीणों की नजर पड़ने पर परिजनों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे परिजन ग्रामीणों की मदद से दोनों को सीएचसी ले गए।

 

 

यह भी पढ़ें 👉 परिवार का खर्च चलाने के लिए टिकट चोरी को मजबूर राठ डिपो का परिचालक

 

 

राठ सीएचसी में दोनों भाईयों की हालत गंभी होने पर डॉ अजय चौरसिया ने मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। उपचार के दौरान दोनों भाईयों ने बताया कि उनका पिता शराब का लती है। अक्सर नशे में उन दोनों भाईयों व उनकी मां के साथ मारपीट करता है। बताया कि शनिवार को नशे की हालत में पिता मां के साथ मारपीट कर रहा था। बचाने पहुंचे दोनों भाईयों को भी बुरी तरह से पीट दिया। जिससे आहत होकर दोनों ने जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया।

Comments are closed.

error: Content is protected !!