क्षेत्रीयहमीरपुर

दर्दनाक हादसाः ट्रक से कुचल कर बाइक सवार दुकानदार की हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में मौदहा कोतवाली क्षेत्र में कानपुर सागर हाईवे पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। काफी देर सड़क पर तड़पने के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस सीएचसी ले गई। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मृतक हेयर कटिंग सैलून संचालित करता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 

 

 

मौदहा थाना क्षेत्र के करहिया गांव निवासी दीपू सविता (23) सुमेरपुर कस्बे में हेयर कटिंग सैलून किए थां। रविवार को दिन भर दुकानदारी कर रात करीब दस बजे बाइक से गांव जा रहे थे। कानपुर सागर हाईवे पर मकरांव के पास ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दीपू सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग निकला।

 

 

 

हादसे में घायल दीपू सड़क पर पड़ा काफी देर तक तड़पता रहा। राहगीर उसे तड़पता देख कर गुजर जाते। तभी किसी ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से मौदहा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। आठ माह पूर्व मृतक का विवाह हुआ था। परिवार के भरण पोषण की जिम्मेदारी उसी के कंधे पर थी। घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

error: Content is protected !!