उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर में डबल मर्डरः बेटे ने मां पिता को फावड़े से काटा, फिर पड़ोसी से बोला…

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक।

 

viratnewsnation
Double Murder in Hamirpur: Son cuts mother father with shovel

 

हमीरपुर जनपद में बिवांर थाने के लोदीपुरा निवादा गांव में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सगे बेटे ने अपने मां और पिता को फावड़े से काट कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद हत्यारा बेटा फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

 

 

 

लोदीपुर निवादा गांव निवासी लल्लू सिंह (68) के नाम पर करीब दो बीघा जमीन है। दो पुत्र रामू व श्यामू हैं। बड़ा पुत्र रामू अपने परिवार सहित दिल्ली में रहकर मजदूरी करता है। लल्लू अपनी पत्नी बंगालिन (65) व अविवाहित छोटे पुत्र श्यामू के साथ गांव में रहते थे। सोमवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे श्यामू ने पड़ोसी को बताया कि उसके पिता व मां की किसी ने हत्या कर दी है।

 

 

 

दोहरे हत्याकांड की जानकारी होते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया। लोग उसके घर में जाने लगे। तभी श्यामू छेड़ी गांव की ओर भाग निकला। घर के अंदर का नजारा देख पड़ोसी दंग रह गए। वृद्ध दंपति के शव रक्तरंजित शव जमीन पर पड़े हुए थे। पास में ही खून से सना फावड़ा पड़ा था। घर में बाहर से कोई आया गया नहीं है। मामले की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

 

 

 

पड़ोसियों का कहना है कि आरोपी युवक सनकी स्वाभाव का था। दिन रात बेवजह शोर शराबा करता था। पड़ोसियों व परिजनों से गालीगलौज करना आम बात हो गई थी। कभी कभी सनक हावी होने पर पड़ोसियों व ग्रामीणों के पैर छूने लगता था। आशंका जताई जा रही है कि किसी बात पर सनक में आकर वृद्ध मां पिता की फावड़े से काट कर हत्या की है। जिसके बाद पुलिस से बचने के लिए भाग खड़ा हुआ।

 

 

 

 

घटना की जानकारी मृतकों के बड़े पुत्र रामू को फोन पर दी गई है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस फोर्स ने आरोपी की खोजबीन की। लेकिन फिलहाल उसका कहीं पता नहीं चला है। एसपी कमलेश दीक्षित ने बताया कि बिवांर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!