उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

प्यार में बेवफाई की खौफनाक सजा, प्रेमिका को घायल कर खुद की जान दी

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के कुरारा थाना क्षेत्र में प्यार में बेवफाई से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर दिया। बाद में खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली। घायल युवती का एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार कराया जा रहा है। वहीं मृतक युवक के परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी शैलेंद्र (21) का गांव की ही युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किसी बात पर दोनों के बीच मनमुटाव हो गया। प्रेमिका की बेरुखी प्रेमी को सहन नहीं हुई। शनिवार रात युवती अपने घर के पास दौड़ लगा रही थी। जहां पहुंचे शैलेंद्र ने उससे बात करने की कोशिश की। बताया जाता है कि युवती ने उसे झिड़क दिया।

 

 

 

विवाद बढ़ने पर शैलेंद्र ने धारदार हथियार से प्रेमिका पर हमला बोल दिया। सिर पर चोट लगने से वह लहुलुहान होकर जमीन पर गिर गई। प्रेमिका को घायल देख शैलेंद्र ने खुद जहर खा लिया। घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया। युवती के परिजन दोनों को सीएचसी ले गए। सीएचसी से पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

 

 

 

 

सदर अस्पताल में देर रात शैलेंद्र की मौत हो गई। वहीं घायल युवती का घाटमपुर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। शांति बनाए रखने के लिए पुलिस फोर्स तैनात है। वहीं शैलेंद्र के पिता गुलाब ने बताया कि तीन पुत्रों में मृतक सबसे बड़ा था। एक कालेज से बीएससी की पढ़ाई के साथ ही मजदूरी भी करता था।

 

 

 

गुलाब निषाद ने आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष के लोगों ने पहले युवती से मारपीट की। जिसके बाद उनके पुत्र से मारपीट करते हुए जबरन जहर खिला दिया। बताया कि सूचना पाकर वह मौके पर पहुंचे। तब आरोपी पक्ष के लोगों ने उनके साथ भी मारपीट का प्रयास किया। किसी तरह मौके से भाग कर अपनी जान बचाई। उन्होंने प्रेम प्रसंग की बात को सिरे से नकार दिया।

 

 

 

 

मृतक के पिता का कहना है कि दूसरे पक्ष के लोगों ने उनके बेटे का मोबाइल गायब कर दिया है। वहीं थाना प्रभारी दिनेश्ज्ञ सिंह ने बताया कि शैलेंद्र ने प्रेमिका को घायल करने के बाद आत्महत्या की है। जांच में सामने आया है कि युवती किसी दूसरे युवक से प्रेम करने लगी थी। दोनों भागने की तैयारी में भी थे। प्रेमिका द्वारा धोखा देने पर शैलेंद्र ने वारदात को अंजाम देने के बाद आत्महत्या कर ली।

error: Content is protected !!