क्षेत्रीयहमीरपुर

नाले के पास मिला नरकंकाल, धड़ से सिर अलग, पास में पड़े थे कपड़े

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के सरीला क्षेत्र में नाले के पास से नरकंकाल बरामद होने पर हड़कंप मच गया। पास में पड़े कपड़े मृतक के बताए जा रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को समेट कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक यह जानकारी नहीं हुई कि कंकाल किस का है और मौत किन परिस्थितियों में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

 

 

 

 

मांस नोच कर खा गए जंगली जानवर

जरिया थाना क्षेत्र में मनकहरी व पचखुरा गांव के बीच स्थित नाले के पास बुधवार को चरवाहों ने किसी इंसान का कंकाल पड़ा देखा। यह कंकाल नाले के पास खेत में बबूल के पेड़ के नीचे पड़ा था। खोपड़ी धड़ से अलग थी वहीं अन्य हड्डियां भी धड़ का साथ छोड़ चुकीं थीं। मांस जंगली जानवर नोच कर खा चुके थे। कंकाल के पास ही कपड़े पड़े थे। अंदाजा लगाया जा रहा है यह कपड़े मृतक के हैं। इंसानी कंकाल देख चरवालों में हड़कंप मच गया।

 

 

 

 

कंकाल का पुलिस करा रही पोस्टमार्टम

चरवाहों ने कंकाल मिलने की सूचना पचखुरा ग्राम प्रधान राजेन्द्र सिंह को दी। प्रधान ने तत्काल पुलिस को अवगत कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर बारीकी से जांच पड़ताल की। कंकाल का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए राठ भेज दिया। वहीं इस संबंध में सरीला चौकी इंचार्ज शरदचंद्र पटेल ने कहा कंकाल बीस से पच्चीस दिन पुराना हो सकता है। जंगली जानवरों ने मांस नोच कर खा लिया। उन्होंने कहा कंकाल को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच पड़ताल की जाएगी।

 

 

 

 

कहीं यह कंकाल किसी विक्षिप्त का तो नहीं

कंकाल के पास नीले रंग का पेंट, सफेद रंग की टीशर्ट, माचिस, गुटखा मिला। यह सभी कपड़े धूल में पड़े मटमैले हो चुके हैं। पेंट की जेब में फटे पुराने चिथड़े कपड़े मिले हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह कंकाल किसी विक्षिप्त व्यक्ति का है। क्योंकि कोई आम इंसान अपनी जेबों में चिथड़े भर कर तो नहीं चलता। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।

 

You May Like This 👉

 

बरात जा रहे युवक की ट्रक की टक्कर से हुई मौत, दो साथी घायल

 

साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

एक माह पहले हुई शादी, गर्भ में चार माह का बच्चा, फिर हुआ जमकर बवाल

 

Kanhaiya Lal Murder Udaipur; कन्हैया लाल की हत्या के विरोध में आतंक का पुतला फूंका

 

मासूम बच्ची बोली, टॉफी लेने गयी थी, बूढ़े बाबा ने दुकान के अंदर बुला कर मेरे साथ किया गंदा काम

One thought on “नाले के पास मिला नरकंकाल, धड़ से सिर अलग, पास में पड़े थे कपड़े

  • Sunita soni

    Sahi se janch honi chahiye

Leave a Reply

error: Content is protected !!