क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; युवती का फोन नंबर बांट दिया था लड़कों में, विरोध करने पर की मारपीट

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर निवासी युवक युवती से फोन पर अश्लील बातें करता था। युवती का फोन नंबर कई लड़कों में बांट दिया था। परेशान होकर उलाहना देने घर गई युवती के साथ आरोपी ने मारपीट कर दी। पीड़िता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है।

 

 

घर में अकेला था आरोपी, जब वह पहुंची

राठ नगर के एक मोहल्ला निवासी युवती ने बताया कि मोहल्ले का दबंग युवक उन्हें फोन कर अश्लील बातें करता है। उनका मोबाइल नंबर अनेक लड़कों को बांट दिया है। मंगलवार शाम आरोपी के घर शिकायत करने गईं थीं। जहां आरोपी ने उनके साथ गालीगलौज की। विरोध करने पर अपने साथियों को बुला उनके साथ मारपीट करते हुए मोबाइल तोड़ दिया। पीड़िता ने बताया कि मारपीट में उनके गले का लॉकेट गिर गया।

 

भतीजे पर लगाया छेड़खानी का आरोप

राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि बुधवार सुबह पशुबाड़े में थीं। जहां अपने पुत्र के साथ पहुंचे परिवार के जेठ ने गालीगलौज की। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट कर दी। अपने बचाव के लिए वह बाहर की ओर भागीं। आरोप लगाया कि जेठ के पुत्र ने बुरी नियत से पकड़ कर उन्हें जमीन पर गिरा दिया। चीखपुकार मचाने पर ग्रामीणों को आता देख आरोपी जानमाल की धमकी देते हुए भाग गए। पीड़िता ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

error: Content is protected !!