क्षेत्रीयहमीरपुर

युवक को रास्ते में रोका, फिर तमंचे की बट से मारपीट कर किया घायल

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के सरसई गांव में मामूली विवाद में युवक को तमंचे की बट से मार पीट कर घायल कर दिया। मारपीट में युवक के सिर में चोट आई है। परिजनों के साथ कोतवाली पहुंच युवक ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घायल का डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

 

 

यह भी पढ़ें – तालाब में मर रहे सांप और मछलियों, क्यों जहरीला हो रहा पानी

 

 

दूसरे को गाली देने का बना रहा था दबाव

राठ कोतवाली क्षेत्र के सरसई गांव निवासी दीपू सिंह ने बताया खेत से लौट कर घर जा रहे थे। तभी रास्ते में गांव के देवनारायण ने रोक लिया। उक्त व्यक्ति गांव के ही एक युवक को गालियां देने के लिए कहने लगा। जब उन्होंने किसी को गालियां देने से मना किया तो आरोपी भड़क गया। गालीगलौज करते हुए तमंचे की बट से मारपीट कर दी। कोतवाल दिनेश सिंह ने कहा तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

यह भी पढ़ें – राठ में झाड़ियों के बीच रात गुजारते संदिग्ध लोग, एक दर्जन लक्जरी कारों का है काफिला

 

 

 

परचून की दुकान में बेच रहा था शराब

गांव में परचून की दुकान किए व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा था। जिसे पुलिस ने अवैध शराब सहित गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाल दिनेश सिंह ने बताया क्षेत्र के चिल्ली गांव निवासी प्रमोद राजपूत गांव में परचून की दुकान किए है। दुकान से ही अवैध रूप से शराब बेचता था। सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से 180 क्वार्टर देशी शराब के बरामद हुए हैं।

Leave a Reply

error: Content is protected !!