क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ से युवती को अगवा कर ले गए गुड़गांव, जहां बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता हुई 20 वर्षीय युवती को छह माह बाद पुलिस ने बरामद कर लिया। युवती ने तीन लोगों पर नशीला पदार्थ सुंघा कर अगवा करने का आरोप लगाया है। आरोप है तीन में से एक युवक ने अपने साथ छह माह रख कर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साड़ी पहन कर दूसरे के घर में छिपा था, पकड़े जाने पर पुलिस व ग्रामीणों को देने लगा धमकी

 

 

 

मझगवां थाने के एक गांव निवासी मझगवां थाने के एक गांव निवासी 20 वर्षीय युवती ने बताया 14 नवंबर 2021 को गांव के जाकिर ने अपने साथियों चंदू व सगीर मोहम्मद उर्फ सगीरा के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया था। घर में रखे पांच तोला सोने के जेवरात व 10 हजार रुपये भी चुरा लिए थे। उन्हें नशीला पदार्थ सुंघा कर कर बेहोश करने के बाद बाइक से राठ लाए थे। सगीरा ने रात भर उन्हें अपने मकान पर रखा। इधर लड़की के पिता ने थाने में गुमसुदगी दर्ज कराई।

 

 

 

यह भी पढ़ें – परिवार को ठुकरा कर प्रेमी को अपनाया, छह महीने मौज मस्ती के बाद उसने भी छोड़ा

 

 

 

 

युवती ने बताया 15 नवंबर की सुबह सगीरा व चंदू बस में बैठा कर उन्हें गुड़गांव ले गए। जहां जाकिर के कमरे पर छोड़ कर दोनों वापस लौट आए। बताया रात में कमरे में पहुंचे जाकिर ने उन्हें दबोच कर दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह जाकिर के साथ उसके कमरे में रहने लगीं। आरोप लगाया छह माह तक जाकिर बंधक बनाए उनका शोषण करता रहा। बीते चार दिन पूर्व मझगवां थाना पुलिस ने युवती को बरामद कर लिया।

 

 

 

यह भी पढ़ें – साहब पति मेरे साथ करता है गलत काम, कोतवाली पहुंच महिला ने लगाई गुहार

 

 

 

बरामदगी से पहले तक मामला प्रेम प्रसंग का माना जा रहा था। बरामदगी के बाद युवती के आरोपों ने सभी को चौंका दिया। छह माह तक आरोपी के साथ रहने वाली युवती ने उसी पर अपहरण व दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। इस संबंध में मझगवां थानाध्यक्ष पंधारी सारोज ने बताया युवती के पिता ने गुमसुदगी दर्ज कराई थी। युवती की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। बयान के आधार पर दुष्कर्म की धारा जोड़ी जा सकती है।

One thought on “राठ से युवती को अगवा कर ले गए गुड़गांव, जहां बंधक बनाकर किया दुष्कर्म

  • Sunita soni

    Mamla farji lag raha. 6 mahine tak sath me kyu rahi

Leave a Reply

error: Content is protected !!