क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; बहन के मंडप पर हादसे में हुई इकलौते भाई की मौत, शहनाई की जगह गूंज रहीं चीखें

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ नगर के पनवाड़ी मार्ग पर अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उनके साथी घायल हुए हैं। मृतक अपनी बहन के मंडप के दिन चेरी बहन के यहां शादी का कार्ड देख वापस लौट रहे थे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक दो बहनों में इकलौता भाई था। एक मार्ग दुर्घटना में पिता का साया पहले ही सिर से उठ चुका था। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

यह भी पढ़ें – बेवफा प्यार; प्रेमिका के अश्लील वीडियो व फोटो भेज दी उसकी ससुराल, हाथों में मेंहदी लगाए प्रेमिका दुल्हे का करती रही इंतजार

 

Advertisement…

Virat News Nation
Choker set 3 more colours available and Rani haar one of the best.

महोबा जनपद में महोबकंठ थाना क्षेत्र के धवार गांव निवासी देवीसिंह (29) पुत्र स्व. किशन अहिरवार ने अपनी बहन सीता का रिश्ता हमीरपुर जनपद में मझगवां थाने के टोला रावत गांव निवासी चौहान पुत्र इंदर के साथ तय किया था। गुरुवार को सीता की बारात आनी है। मंगलवार को बहन के मंडप के दिन देवीसिंह राठ क्षेत्र के कुलहैंडा गांव निवासी अपनी चचेरी बहिन सुखवती को शादी का कार्ड देने गए थे। देर रात अपने रिश्तेदार मऊरानीपुर के बड़ागांव निवासी चतुरसिंह के साथ बाइक से वापस लौट रहे थे।

 

यह भी पढ़ें – बीरू रिटर्न; पत्नी की इस हरकत से बौखलाया पति, टावर की आखिरी चोटी पर चढ़ा

 

Advertisement…

Virat News Nation
Please contact us- 7080957263

 

राठ पनवाड़ी मार्ग पर गिरवर गांव के पास अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवक सड़क पर गिरकर बुरीतरह घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर दोनों को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने देवीसिंह को मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल चतुरसिंह का इलाज किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही शादी वाले घर मे कोहराम मच गया। राठ इंसेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Advertisement…

Virat News Nation
लॉक डाउन में आर्टिफिशियल ज्वैलरी के लिये संपर्क करें
मां लक्ष्मी ज्वैलर्स, (प्रभात सोनी)
Con- 7080957263
पता- घास मंडी, कोटबाजार राठ

Leave a Reply

error: Content is protected !!