उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

हमीरपुर सिटी फारेस्ट में युवती से हैवानियत के वायरल वीडियो का रौंगटे खड़े कर देने वाला काला सच

Spread the love

“जंगल में छिपे रहते थे लड़कियों के शिकारी”

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

प्रेमी के साथ गयी युवती से हुई थी हैवानियत

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर मुख्यालय स्थित सिटी फारेस्ट में युवती को निर्वस्त्र कर मारपीट करने व वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपियों से पुलिस की पूंछतांछ के बाद रौंगटे खड़े कर देने वाला सच निकल कर सामने आ रहा है। एक ऐसा सच जो इंसानियत को शर्मसार करने वाला है। इंसान के रूप में छिपे हैवानों के चेहरे सामने आ रहे जिसपर विश्वास करना आसान नहीं है। आगे बढ़ने से पहले जान लेते हैं क्या था पूरा घटनाक्रम व वायरल वीडियो में क्या दिखाया गया …

 

 

 

 

 

पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं पांच आरोपी

16 अगस्त को हमीरपुर सिटी गार्डन में एक युवती अपने पुरुष मित्र के साथ घूमने गयी थी। जहां कुछ नाबालिग किशोरों व युवकों ने दोनों को पकड़ कर पिटाई की थी। इन लोगों ने इंसानियत को शर्मसार करते हुए लड़की को अपने हाथों जबरन निर्वस्त्र किया। इस दौरान उस के जिस्म पर बैल्ट भी बरसाते जा रहे थे। आरोपियों ने निर्वस्त्र अवस्था में लड़की का वीडियो भी बनाया जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो का संज्ञान लेते हुए कोतवाली पुलिस ने आरोपी दो किशोरों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष विमला बाथम ने भी मामले का संज्ञान लेकर पुलिस अधीक्षक से रिपोर्ट तलब की है। एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने हमीरपुर एसपी को मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

शिकार के लिए जंगल में छिपे रहते थे दरिंदे

हमीरपुर मुख्यालय में उजाड़ पड़े सिटी फारेस्ट के पास जंगल में प्रेमी युगल चोरीछिपे एकांत के क्षण बिताने जाते हैं। जहां युवती से जोर जबरदस्ती के मामले में पुलिस की पूछताछ के दौरान चौंकाने वाले तथ्य सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक सिटी फॉरेस्ट के आसपास जंगल में छिपकर वहां आने वाले प्रेमी युगलों को अपना शिकार बनाते थे। आरोपी उन्हें पकड़कर अमानवीय बर्ताव कर मजे लेते थे। लड़कियों को नग्न कर हैवानियत की सारी हदें पार कर देते थे। नग्न अवस्था में ही वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए वसूली करते थे।

 

 

 

 

 

लोकलाज के भय से खामोश रहतीं हैं लड़कियां

हमीरपुर सिटी फारेस्ट का वीडियो वायरल होने के बाद इन हैवानों की काली करतूतों का खुलासा होना शुरू हो गया है। शहर के पास स्थित इस सिटी फारेस्ट के जंगल में लोगों का आनाजाना कम ही रहता है। जिस वजह से प्रेमी युगल इस एकांत जगह को चुनते हैं। वहीं कुछ दरिंदों की नजर इन प्रेमी युगलों पर ही रहती है। यह दरिंदे अभी तक न जाने कितनी लड़कियों को अपना शिकार बना चुके होंगे। लोकलाज के भय से लड़कियां इन दरिंदों के खिलाफ आवाज नहीं उठातीं। जिनका फायदा उठाते हुए बेखौफ आरोपी इन लड़कियों को अपना शिकार बनाते रहे।

 

You may also like to read this 👉

 

लड़की गिड़गिड़ाती रही मुझे छोड़ दो, हैवानों ने निर्वस्त्र कर पीटा फिर वीडियो बना वायरल कर दिया

 

राठ से संदिग्ध परिस्थितियों में अपहृत युवक की लाठियों से पीट कर हत्या, जंगल में फेंका शव

 

राठ का सर्वेश अपहरण कांड; चोरी के माल के बंटवारे में हुए विवाद पर साथियों ने अगवा कर की थी हत्या

 

पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

 

राठ में नागराज का कहर, सर्प दंश से महिला व दिव्यांग व्यक्ति की मौत

Leave a Reply

error: Content is protected !!