क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; पंचायत बैठक में प्रधान से अभद्रता पर प्रधान संघ ने जताया आक्रोश

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर ।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

हमीरपुर जनपद में चिकासी थाने के बंगरा गांव में ग्राम पंचायत की बैठक के दौरान पंचायत सदस्य ने महिला ग्राम प्रधान व प्रधान पति से अभद्रता की थी। जिससे प्रधानों में आक्रोश व्याप्त है। राठ, गोहाण्ड व सरीला ब्लाक अध्यक्षों के साथ प्रधानों ने अधिकारियों को ज्ञापन सौंपे। जिसमें आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

 

गोहाण्ड ब्लाक के बंगरा गांव की प्रधान आरती ने बताया कि 4 दिसंबर को ग्राम पंचायत की बैठक थी। ग्राम पंचायत सदस्य कमलेश ने प्रधान आरती व उनके पति पूरनलाल के साथ गालीगलौज करते हुए अभद्रता की। थाने में शिकायत के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। प्रधान संगठन गोहाण्ड, राठ व सरीला के पदाधिकारियों ने बैठक कर घटना की निंदा की। प्रधानों के साथ तहसील पहुंच कर एसडीएम राजेश मिश्रा को ज्ञापन सौंपा।

 

प्रधान संघ राठ कीं अध्यक्ष मझगवां प्रधान नीता सिंह, गोहांड अध्यक्ष कमलेश जराखर व सरीला अध्यक्ष रामपाल सिंह बिलगांय ने कहा कि विकास कार्यों के दौरान प्रधानों को अराजकतत्वों का सामना करना पड़ता है। जिससे विकास कार्यों में बाधा पड़ती है। साथ ही ग्राम प्रधान खुद को अपमानित महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई के साथ प्रशासन ग्राम प्रधानों का सहयोग करे।

error: Content is protected !!