उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

Spread the love

“जुए ने बुझाया किसान के घर का चिराग, अपमान से आहत युवक फंदे पर लटका”

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

समाचार संक्षेप-

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में जुआ सट्टा की भेंट चढ़कर किसान के घर का चिराग बुझ गया। जुए में हारने के बाद पैसे न देने पर दबंगों ने किसान के बेटे से मारपीट करते हुए उसकी बाइक छीन ली। इस अपमान व दबंगों के डर से युवक ने खेत मे पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने पिता को फोन कर बता दिया था।

 

 

 

 

बुरी लत से शुरू हुई बर्बादी की कहानी

चिकासी थाने के बड़ा खरका गांव निवासी देवेंद्र राजपूत के नाम पट 18 बीघा कृषि भूमि है। जिसपर खेती कर मजे से परिवार का भरण पोषण करते हैं। दो बेटियों व इकलौते बेटे का विवाह कर अपनी जिम्मेदारी से मुक्त हो चुके हैं। एक ही बेटा था अवधेश (24) जो अपने पिता के साथ खेती में हाथ बंटाता था। इस बीच उनके बेटे की संगत बिगड़ गयी और वह कब जुआ सट्टा के दलदल में समा गया उन्हें भी पता नहीं चला।

 

 

 

 

दबंगों की मारपीट से दहशत में था युवक

अवधेश की शादी रमन से हुई जिनका दो वर्ष का पुत्र संगम भी है। देवेंद्र राजपूत ने बताया कि गुरुवार को पुत्र अवधेश किसी काम से बाइक लेकर गोहांड गया था। जहां से लौट कर घर नहीं पहुंचा। शाम को अवधेश ने पिता को फोन कर बताया कि कुछ समय पहले जुआ में हार गया था। जुआ खिलाने वाले रुपये देने का दबाव बना रहे हैं। बताया कि गोहांड में दबंगों ने उसके साथ मारपीट की। उसकी बाइक भी छीन ली है।

 

 

 

पिता से फोन कर कहा, में मरने जा रहा

अवधेश ने फोन पर पिता से कहा कि वह खेत में फांसी लगाकर आत्महत्या करने जा रहा है। बेटे द्वारा आत्महत्या करने की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। जो जैसा था वैसे ही खेतों की ओर भाग निकला। किसी तरह भागते गिरते परिजन खेत पर पहुंचे। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। अवधेश का शव खेत में लगे आम के पेड़ पर दुपट्टे के फंदे से लटका मिला। यह देख युवक के परिजन जमीन जमीन पर पछाड़ खाकर बिलखने लगे।

 

 

 

मामले में जांच कर सख्त कार्रवाई करेगी पुलिस

देवेंद्र का आरोप है जुआरियों ने उनके पुत्र को बुरी तरह अपने चंगुल में फंसा लिया था। मारपीट व बाइक छिनने से दहशत में आये उनके इकलौते पुत्र ने आत्महत्या की है। युवक की मौत से उसकी मां, पत्नी व मासूम बच्चे का रो रो कर बुरा हाल है। बुढ़ापे के इकलौते सहारे को खोने के बाद पिता गुमसुम है। वहीं चिकासी थाने के एसओ हेमंत मिश्रा ने बताया युवक मृतक के परिजनों ने आत्महत्या करने की सूचना दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। कहा परिजन तहरीर देते हैं तो मामले में जांच करा सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

You May Also Like This 👉

 

राठ में रिक्शा चालक से मारपीट, रुपये व मोबाइल छीनने का आरोप

 

राठ में जेल से छूटे छेड़छाड़ के आरोपी ने लड़की के पिता की गोली मारकर की हत्या

 

राठ में बैंक आफ बड़ौदा का कैशियर डेढ़ करोड़ रुपये लेकर फरार

 

2 thoughts on “पापा वह लोग मुझे नहीं छोड़ेंगे, में आत्महत्या करने जा रहा

  • gitaraKal

    курсы игры на гитаре в ярославле
    [url=http://google.co.hu/url?q=http://gitara.vasha-muz-shkola.ru]http://www.derf.net/redirect/gitara.vasha-muz-shkola.ru[/url]

  • Rohni+Rajput

    Rip

Leave a Reply

error: Content is protected !!