क्षेत्रीयहमीरपुर

नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे गालीबाज हेडमास्टर, वीडियो वायरल हुआ

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में सरीला क्षेत्र के नवीन प्राथमिक विद्यालय पीरी का डेरा (पुरैनी) के इंचार्ज प्रधानाध्यापक आनंद कुमार के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में उक्त शिक्षक स्कूल परिसर में शराब के नशे में धुत ग्रामीणों से गालीगलौज कर रहे हैं। नशा उतरने के बाद अब टीचर को जवाब नहीं सूझ रहा। वह कभी बाहरी जनपद निवासी होने की दुहाई देने लगते हैं। तो कभी उक्त वीडियो को खुद के द्वारा यूट्यूब के लिए बनवाने की बात कहते हैं।

 

 

 

 

गुरु जैसे पवित्र शब्द को बदनाम करने वाले शिक्षक वीडियो में नशे में धुत दिख रहे हैं। ग्रामीणों द्वारा विरोध करने पर गंदी गंदी गालियां बकने लगे। आक्रोशित ग्रामीण भी शिक्षक को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। शिक्षक के इस कारनामे का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। उनसे स्कूल में शराब आने की बाबत लोगों ने सवाल जवाब किए। शिक्षक पर नशा इस कदर हावी था कि वह ग्रामीणों से कहने लगे उन्हें गोली मार दो।

 

 

 

 

वहीं शिक्षक वीडियो में आत्महत्या करने की बात कहते हुए भी देखे जा रहे हैं। वहीं शिक्षक आनंद का कहना है  िकवह छुट्टी पर थे। गांव में एक गोदभराई के कार्यक्रम में परिवार सहित गए थे। उन्होंने शराब नहीं पी थी। शिक्षक ने कहा कि वीडियो बनाने वाला उनसे 90 हजार रुपये की मांग कर रहा था। असमर्थता जताने पर उनका वीडियो वायरल कर दिया। खंड शिक्षा अधिकारी विनय प्रकाश विश्वकर्मा ने कहा कि अभी उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। शिकायत मिलने पर जांच व कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!