क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में अपनी पत्नी की उसके प्रेमी से शादी कराने कोर्ट पहुंचा पति

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

पत्नी के किसी अन्य व्यक्ति से कथित अवैध संबंध होने की जानकारी पर अमूमन लोग आपा खो देते हैं। किंतु एक युवक ने अनोखा कारनामा कर डाला। पत्नी को लेकर उसके प्रेमी से शादी कराने राठ की कचहरी में पहुंच गया। हालांकि उसकी सारी मेहनत उस समय बेकार हो गयी जब प्रेमी ने शादी से मुकरते हुए उल्टा उसे जबरन फंसाने का आरोप मढ़ दिया।

 

 

 

 

महोबा जनपद के चरखारी थाना क्षेत्र के गुढ़ा गांव निवासी युवक ने बताया कि 14 मई 2021 को हमीरपुर जनपद के मझगवां थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के साथ उनकी शादी हुई थी। उनकी पत्नी का करीब पांच साल से धमना गांव निवासी अन्य बिरादरी के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। विवाह के बाद जब उन्हें पता चला तो होश उड़ गए। फिर भी इस बात को पत्नी का पास्ट मान कर भुलाने की कोशिस करने लगा।

 

 

 

 

गुरुवार को पत्नी का प्रेमी मिलने के लिए उनके गांव पहुंच गया। लोगों से अपनी प्रेमिका के पति की फोटो दिखाते हुए उसके घर का पता पूंछने लगा। आसंका होने पर ग्रामीणों ने उसे पकड़ कर पिटाई लगा दी। युुुवक ने बताया कि पूंछतांछ में उनकी पत्नी व उसके प्रेमी ने एक दूसरे से प्रेम संबंध कबूले। पत्नी की खुशी के लिए उन्होंने उसकी प्रेमी के साथ शादी कराने के लिए अपने परिवार वालों को रजामंद किया।

 

 

 

 

शुक्रवार को परिजनों सहित पत्नी को लेकर उसकी प्रेमी से शादी कराने कचहरी पहुंच गए। तत्काल में तलाक न होने पर दोनों ने नोटरी में अलग होने की रजामंदी देते हुए दस्तखत कर दिए। समय निकलने पर शादी के लिए कागजात तैयार नहीं हो पाए। वहीं प्रेमी युवक का कहना है कि उसे गांव बुलाकर जबरन तमंचे की नोक पर प्रेम प्रसंग स्वीकार करने को बाध्य किया गया। वह उक्त युवती से शादी नहीं करना चाहते हैं।

error: Content is protected !!