क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में युवक की हुई संदिग्ध मौत, तीन दोस्तों पर हत्या का आरोप

Spread the love

विराट न्यूज डेस्क, हमीरपुर।

 

राठ क्षेत्र में निर्माणाधीन बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस वे में अधिकारियों के लिए बोलेरो गाड़ी लगाए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवक के साथी प्रेस करते वक्त करंट लगने से मौत की बात कह रहे हैं। वहीं मृतक के छोटे भाई ने उसके तीन साथियों पर हत्या का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। मामला संदिग्ध होने पर शव का पोस्टमार्टम दो डॉक्टरों के पैनल से कराया गया है।

 

 

जालौन जनपद, थाना कुठौंद के मदारीपुर गांव निवासी अरुण कुमार प्रजापति ने बताया कि उनके बड़े भाई संजय प्रजापति (28) बोलेरो कार चालक थे। दो वर्षों से अपनी कार बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस वे निर्माण संस्था के अधिकारियों के लिए किराए पर लगाए थे। नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ले में किराए से रहते थे। मंगलवार शाम मां विमलेश द्वारा फोन करने पर संजय का फोन रिसीव नहीं हुआ। रात साढ़े आठ बजे अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठा कर संजय को करंट लगने की बात कही।

 

 

करंट लगने की बात सुन हड़बड़ी में सभी लोग अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उनके भाई को मृत घोषित कर दिया था। मृतक के सिर व पैरों में गंभीर चोटें हैं। अरुण ने आरोप लगाया कि उनके भाई के तीन मित्रों ने किसी वजह से हत्या की है। वहीं पड़ोस में रहने वाले युवक ने बताया कि प्रेस करते वक्त करंट लगने से मौत हुई है। मृतक का दो वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। पत्नी रोशनी गर्भवती हैं। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दो डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण ज्ञात होगा।

error: Content is protected !!