क्षेत्रीयहमीरपुर

पहाड़ खनन से बने गड्ढे में डूब कर छात्र की हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के टूंका गांव में पहाड़ तोड़ने से बने तलाबनुमा गड्ढे में डूबने से 12 वर्षीय किशोर की मौत हो गयी। मृतक अपने माता पिता का इकलौता बेटा था। घटना की जानकारी मिलते ही राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारियों ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के इटौरा गांव निवासी इदरीश ने बताया कि उनका 12 वर्षीय पुत्र शाहरुख खान गांव के परिषदीय विद्यालय में कक्षा चार का छात्र था। रविवार को छुट्टी होने पर अपने चचेरे भाई अरमान के साथ भैंस लेकर टूंका मौजा में चराने गया था। दोपहर करीब बारह बजे पहाड़ों के बीच बने तालाब नुमा गड्ढों में भैंस को नहला रहा था। इसी बीच अचानक शाहरुख गहरे गड्ढे में समाता चला गया। यह देख चचेरे भाई अरमान ने शोर मचाया।

 

 

 

 

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। गांव के टीकाराम राजपूत व मुन्ना राजपूत ने तालाब में कूद कर उसे बाहर निकाला। तब तक बालक की मौत हो चुकी थी। सूचना पर लेखपाल कविता द्विवेदी व कोतवाली के एसआई देवीदीन भी पुलिस के साथ पहुंच गए। इदरीश ने बताया कि मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं। मृतक उनका इकलौता पुत्र था। पुत्र की मौत पर मां हुसैना बानो, बहन रुबीना (14) व मदीना (7) का रो रो कर बुरा हाल है।

error: Content is protected !!