क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, उखाड़ फेंकी अवैध रूप से रखी दुकानें

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

प्रदेश सरकार के सख्त निर्देश के बाद हमीरपुर जनपद के राठ नगर में अतिक्रमण के खिलाफ सख्ती से अभियान चलाया गया। हमीरपुर रोड आंबेडकर चौराहे से पावर हाउस तक अतिक्रमण हटाने के साथ ही 2 लाख 12 हजार का जुर्माना भी वसूला गया। अभियान से अतिक्रमणकारियों में हड़कंप मचा है।

 

 

 

 

एसडीएम पवन प्रकाश पाठक व सीओ अभय नारायण राय के नेतृत्व में आंबेडकर चौराहे से अभियान चलाया गया। पावर हाउस तक नगर पालिका के कर्मचारियों ने सड़क किनारे लगे हाथ ठेले व पेटियों को हटाया। वहीं पक्के निर्माणों को जेसीबी मशीन से ध्वस्त कर दिया गया। अभियान के दौरान अतिक्रमण हटाने पर अतिक्रमणकारियों व पुलिस के बीच जमकर बहस हुई। विवाद करने पर पुलिस अनेक अतिक्रमणकारियों को उठा कर कोतवाली ले गई।

 

 

 

 

 

टीम के साथ मौजूद पीडब्यूडी के अधिकारियों ने सड़क की नाप कराई। बीच सड़क से दोनों ओर 55 फिट पर निशान लगाए गए। सड़क किनारे बने मकानों के अंदर तक निशान पहुंचने से हड़कंप मचा हुआ है। एसडीएम ने बताया शासन के निर्देश पर यह अभियान चलाया जा रहा है। कहा कि नगर में कहीं भी अतिक्रमण नहीं होने दिया जाएगा। अतिक्रमण होने पर सख्त कार्रवाई करेंगे। इस दौरान कोतवाल दिनेश सिंह भारी पुलिस फोर्स के साथ मौजद रहे।

error: Content is protected !!