क्षेत्रीयहमीरपुर

दबंग के उत्पात से घर छोड़ने को मजबूर हुई लड़की

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि गांव का दबंग शराब के नशे में उनके घर पहुंच कर गालीगलौज करता है। दबंग के डर से उनकी पुत्री अपने घर में नहीं रह पाती। पुत्री की सुरक्षा के लिए उसे मामा के यहां भेज दिया है। शनिवार रात आठ बजे आरोपी ने दरवाजे पर पहुंच कर गालीगलौज की। विरोध करने पर मारपीट पर आमादा हो गया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

 

वृद्ध को मारपीट कर किया घायल

राठ नगर के मुगलपुरा मोहल्ला निवासी बालादीन यादव (87) ने बताया कि रविवार सुबह चौपरा मंदिर से घर जा रहे थे। रास्ते में तीन दबंगों ने रोक लिया। पुत्र चरन के बारे में पूंछते हुए गालीगलौज की। विरोध करने पर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। परिजनों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर दी है।

 

 

मेड़ के विवाद में कुल्हाड़ी के बेंत से पीटा

राठ कोतवाली क्षेत्र के बदनपुरा गांव निवासी सुरेश विश्वकर्मा ने बताया कि गांव के ही दो लोग उनकी खेत की मेड़ काट रहे थे। उन्होंने मौके पर पहुंच कर विरोध किया। जिस पर आरोपी गालीगलौज करने लगे। गालियां देने से मना करने पर कुल्हाड़ी के बेत से मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

error: Content is protected !!