क्षेत्रीयहमीरपुर

हाईटेंशन लाइन के करंट से झुलसे किशोर की हुई मौत

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के बहगांव में 17 साल का किशोर छत पर चढ़कर लाइट सही कर रहा था। जहां हाईटेंशन लाइन के करंट से झुलस गया। पांच दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूलते हुए शनिवार तड़के दम तोड़ दिया। पिता ने गांव के ही व्यक्ति पर पुत्र से जबरन लाइट सही कराने का आरोप लगाया है।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के बहगांव निवासी इंद्रपाल विश्वकर्मा ने बताया कि 10 जनवरी को उनके पुत्र दिलीप कुमार (17) गांव के बाजार गए थे। जहां से गांव का ही व्यक्ति घर की विद्युत लाइन सही करने के लिए दिलीप को लिवा ले गया। आरोप लगाया कि उक्त व्यक्ति ने दिलीप को जबरन छत पर चढ़ा दिया। जहां से निकली हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर पह गंभीर रूप से झुलस गए।

 

 

 

 

परिजनों ने उपचार के लिए राठ सीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर किया था। झांसी में भी हालत काबू में नहीं आयी। परिजन दिल्ली ले गए। दिल्ली में उपचार चल रहा था। शनिवार सुबह ढाई बजे उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। मृतक के पिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए मामले में जांच व कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी।

error: Content is protected !!