उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, बदनामी के डर से लड़की ने कर ली आत्महत्या

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में गांव के ही युवक ने युवती से दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उस पर मनमर्जी का दबाव बनाने लगा। बदनामी के डर से युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पिता ने कोतवाली में आरोपी के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

 

 

 

मौदहा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि गांव का ही युवक उनकी 21 वर्षीय बेटी को परेशान किये था। छह माह से आरोपी युवती को राहचलते परेशान कर रहा था। सामाजिक प्रतिष्ठा को देखते हुए वह पुलिस के पास नहीं गए। आरोपी के पिता को उलाहना दिया पर स्थिति में कोई सुधार नहीं हुआ। आरोपी ने उनकी बेटी को परेशान करना नहीं छोड़ा।

 

 

 

 

पिता ने बताया कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ दो तीन दिन दुष्कर्म किया। जिसकी वीडियो भी बना ली। घटना के बारे में किसी से शिकायत करने पर बदनाम करने की धमकी दी। शनिवार दोपहर युवती ने माता पिता को घटना की जानकारी देते हुए कहा था कि अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रही। जिसके बाद शाम को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

 

घटना के वक्त पिता बकरियां चराने खेतों की ओर निकल गए थे। युवती ने अपने दुपट्टे से फांसी लगाई। युवती की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। कोतवाल पवन कुमार पटेल ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया है। तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उनके आधार पर कार्रवाई करेंगे।

error: Content is protected !!