क्षेत्रीयहमीरपुर

एसटीएफ ने 50 हजार का इनामियां लूट के आरोपी को पकड़ा

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ व जरिया थाना क्षेत्र में लूट की वारदात में शामिल आरोपी को एसटीएफ व राठ कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक साथी छह दिन पूर्व पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि दो आरोपी भागने में कामयाब रहे थे। एसपी ने उक्त आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था।

 

 

 

राठ सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि चरखारी के बफरेता गांव निवासी नरेंद्र पाल राठ व उमरिया गांव में पेट्रोल पंप लूट मामले में वांछित था। पुलिस अधीक्षक ने उस पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। कोतवाली पुलिस व एसटीएफ टीम ने बसेला बस स्टेंड के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उक्त आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी।

 

 

 

14 जनवरी की रात में नरेंद्र पाल ने दो साथियों पनवाड़ी थाने के जखा गांव निवासी दिनेश राजपूत व स्यावन निवासी रोहित पाल के साथ पुलिस से मुठभेड़ की थी। बदमाशों की गोली अपर एसपी को लगी थी। बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने पर वह बालबाल बच गए थे। पुलिस ने बचाव में गोलियां चलाईं थीं। जिसमें पुलिस की गोली से घायल दिनेश राजपूत को गिरफ्तार कर लिया गया था। जबकि उक्त दोनों भागने में कामयाब रहे थे।

error: Content is protected !!