क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ पुलिस ने किया चोरी का खुलासा, चोरी का माल खरीदने वाले सहित दो चोर गिरफ्तार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के मसगांव में डेढ़ माह पूर्व हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से गांजा भी बरामद किया। वहीं चोरों की निशानदेही पर सर्राफा दुकानदार से चोरी के कुछ आभूषण भी बरामद किए हैं। पुलिस ने सर्राफा दुकानदार के खिलाफ भी कार्रवाई की है।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के मसगांव निवासी श्रीप्रकाश पुत्र श्यामचरण के घर से बीते छह जनवरी को चोरों ने नगदी सहित सोने चांदी के जेवरात चोरी किए थे। पीड़ित ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि चोरों को दबोचने के लिए पुलिस टीमें लगाईं गईं थीं। मंगलवार को पुलिस ने बिलरख गांव निवासी सीताराम पुत्र जंगबहादुर व चरखारी के गौरहारी गांव निवासी शिवम पुत्र जागेश्वर राजपूत को गिरफ्तार किया।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पंचायत चुनाव, क्षेत्र पंचायत प्रमुख (ब्लाक प्रमुख) व क्षेत्र पंचायत सदस्य पदों के लिए आरक्षण की सूची

 

पुलिस की पूंछतांछ में आरोपियों ने बताया कि चोरी किए जेवरात पनवाड़ी थाने के गुरारा गांव निवासी रोहित सोनी पुत्र रामनारायण सोनी को बेचे थे। कोतवाल ने बताया कि रोहित सोनी से चांदी बरामद हुई है। वहीं शिवम के कब्जे से डेढ़ किलो तथा सीताराम के कब्जे से 13 सौ ग्राम गांजा भी बरामद हुआ। सीताराम को जिला मजिस्ट्रेट द्वारा जिला बदर घोषित किया गया था। पुलिस टीम में एसएसआई ललित कुमार त्रिपाठी, एसआई भारत प्रसाद, कांस्टेबल सुनील यादव, पंकज यादव व ऋतुराज पाठक रहे।

 

यह भी पढ़ें – राठ पुलिस की संदिग्धों के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी, दो बाइक जब्त

 

वहीं राठ कोतवाली पुलिस ने एक अभियुक्त को अवैध तमंचा सहित गिरफ्तार किया है। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराध व अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत बुधवार को पुलिस चेकिंग के दौरान जलालपुर थाने के न्यूलीबासा गांव निवासी इंद्रकुमार पुत्र सोहनलाल हालमुकाम पठानपुरा राठ को अवैध 315 बोर तमंचा व कारतूस सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस टीम में एसआई संजय मिश्रा व कांस्टेबल योगेंद्र कुमार रहे।

 

Leave a Reply

error: Content is protected !!