क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; प्रबंध समिति व प्रधानाचार्य ने शिक्षकों की समस्याओं का समाधान कराया, धरना प्रदर्शन समाप्त

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के राठ नगर के जीआरवी इंटर कालेज में तीन सूत्रीय मांगों को लेकर शिक्षक व कर्मचारी बीते तीन दिन से धरने पर बैठे थे। जिस वजह से कालेज का शिक्षण कार्य लगभग ठप हो गया था। बुधवार को प्रधानाचार्य व प्रबंध समिति द्वारा समस्याओं का निस्तारण कराए जाने पर शिक्षकों का धरना समाप्त हो गया।

 

यह भी पढ़ें – राठ में जीआरवी इंटर कालेज के शिक्षक व कर्मचारी धरने पर बैठे, जानें क्या है वजह

 

जीपीएफ लेखा पर्ची निर्गत कराने, अवशेष देयकों का भुगतान व एनपीएस समस्या के निस्तारण की मांग पर शिक्षक व कर्मचारी सोमवार से धरने पर बैठे थे। प्रधानाचार्य हरिमोहन चंसौरिया ने बताया कि जीपीएफ लेजर में कई वर्षों से लेखाधिकारी के हस्ताक्षर नहीं थे उनको पूर्ण कराया गया है। वहीं शिक्षक एवं कर्मचारियों के अवशेष एरियर जो लंबित प्रकरण थे उनको बनवा कर जिला विद्यालय निरीक्षक कार्यालय भिजवाए गए।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

प्रधानाचार्य ने कहा कि एनपीएस की समस्या का निदान जिला स्तर से कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अन्य अध्यापकों के चयन वेतनमान प्रकरण लंबित हैं उनको प्रबंध समिति जांच कर शीघ्र ही निस्तारण करेगी। प्रबंध समिति के अध्यक्ष डाॅ रविंद्र मिश्रा, प्रबंधक डाॅ आरआर गुप्ता, उपाध्यक्ष अजय कुमार अग्रवाल, कोषाध्यक्ष डाॅ शिवकुमार गुप्ता आदि ने शिक्षकों को पूरा सहयोग का आश्वासन दिया।

Leave a Reply

error: Content is protected !!