उत्तर प्रदेशराज्यहमीरपुर

राठ पुलिस ने 50 हजार के इनामी को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

हमीरपुर जनपद के राठ व जरिया थाना क्षेत्र में पेट्रोलपम्पों व शराब ठेके के सेल्समैन के साथ लूट मामले का आरोपी फरार चल रहा था। पुलिस अधीक्षक हमीरपुर ने आरोपी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। राठ सीओ अभय नारायण राय के नेतृत्व में कोतवाली पुलिस ने आरोपी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गोली से घायल आरोपी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

 

 

 

राठ सीओ अभय नारायण राय ने बताया कि पनवाड़ी थाने के जखा गांव निवासी दिनेश राजपूत पुत्र गोपीराम राठ व उमरिया गांव में पेट्रोल पंप पर हुई लूट के साथ ही टिकरिया गांव निवासी शराब ठेके के सेल्समैन से लूट मामले में वांछित था। एसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित किया था। शुक्रवार रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने साथियों वफरेता निवासी नरेंद्र पाल व स्यावन निवासी रोहित पाल के साथ सरसई रोड पर बड़ा गांव जाने वाली सड़क पर है। तीनों इनमियाँ हैं।

 

 

 

मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी किसी वारदात की फिराक में हैं। सीओ अभय नारायण राय के नेतृत्व में कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने पुलिस टीम के साथ में घेराबंदी की। पुलिस को देख आरोपियों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने खुद को बचाते हुए फायरिंग की। दिनेश के दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया। वहीं उसके दोनों साथी मौके से भाग निकले। पुलिस ने घायल आरोपी को सीएचसी में भर्ती कराया।

error: Content is protected !!