क्षेत्रीयहमीरपुर

रंजिश में दबंगों ने घर पर पहुंच धमकाया, पीड़ित ने लगाया फायरिंग करने का आरोप

Spread the love

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के स्यावरी गांव में दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पहुंच जमकर हंगामा किया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि दबंगों ने तमंचे से फायर किए। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची आरोपी भाग चुके थे। पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पहुंच आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।

 

 

 

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के स्यावरी गांव निवासी अखिलेश कुमारी पत्नी कैलाश सिंह राजपूत ने बताया कि गुरुवार रात करीब साढ़े नौ बजे परिवार सहित घर पर थीं। तभी गांव के दो दबंग करीब आधा दर्जन अन्य लोगों के साथ पहुंचे। उनके पति के साथ गालीगलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए अवैध तमंचे से फायरिंग कर दी। अखिलेश कुमारी ने बताया कि गोली पति के सिर के पास से गुजरते हुए दरवाजे में जा धंसी।

 

 

 

 

अपना बचाव करते हुए कैलाश सिंह ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आता देख आरोपी 15 दिन के अंदर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। महिला ने बताया कि आरोपी के बड़े भाई व उनके पति के अच्छे संबंध हैं। जिससे आरोपी उनसे रंजिश मान रहा है। पीड़िता ने परिवार की सुरक्षा की मांग की है। कोतवाल आशुतोष कुमार सिंह ने कहा कि सूचना पर पुलिस फोर्स भेजी थी। मामला संदिग्ध मिला है। जांच पड़ताल की जा रही है।

error: Content is protected !!