क्षेत्रीयहमीरपुर

पिता से परेशान होनहार छात्रा ने की थी आत्महत्या, मां ने अपने पति के खिलाफ लिखाया मुकदमा

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक, विराट न्यूज

 

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

 

Hamirpur News : जरिया थाने के सरीला कस्बा में छात्रा की आत्महत्या मामले में मां ने अपने पति के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। आरोप है शराब का लती पिता बेटी की पढ़ाई बंद कर मजदूरी कराना चाहता था। पिता के उत्पीड़न से आहत छात्रा ने आत्महत्या की थी।

 

 

जरिया थाने के सरीला कस्बे के मांझखोर मोहल्ला निवासी नीतू उपाध्याय ने बताया कि 28 मई को उनकी बेटी अनामिका (19) ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली थी। बताया बेटी पढ़ने में तेज थीं और इंटर की परीक्षा अच्छे अंकों से पास की थी। वह आगे कुछ बनना चाहतीं थीं। जिसके लिए जीतोड़ मेहनत भी करतीं थीं।

 

 

 

नीतू ने बताया उनके पति श्याम जी उपाध्याय शराब के लती हैं। उनके गहने व घर का सामान बेच कर शराब पी गए। विरोध करने पर उन्हें व बच्चों के साथ मारपीट कर घर से निकाल देता है। आरोप लगाया पति बेटी की पढ़ाई बंद कर मजदूरी कराना चाहता था। जिसके लिए उसने बेटी की पढ़ाई पर भी पाबंदी लगा दी थी।

 

 

 

बताया वह मायके से बेटी की पढ़ाई व घर खर्च के लिए रुपये लातीं थीं। शराबी पति मारपीट कर वह रुपये भी छीन लेता और शराब पी जाता। अनामिका पिता द्वारा पढ़ाई पर पाबंदी लगाने से परेशान थीं। नीतू उपाध्याय ने बताया पिता की प्रताड़ना से आहत होकर उनकी बेटी ने आत्महत्या की है।

error: Content is protected !!