क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; मुंह में दुपट्टा ठूंस बंद कर दी आवाज, फिर बनाया हवस का शिकार

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद के चिकासी थाना क्षेत्र के एक गांव में दबंग पड़ोसी के घर मे घुस गया। घर में सो रही युवती के साथ दुष्कर्म किया। आहत मिलने पर पहुंचे परिजनों ने आरोपी को कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाने ले गई। पीड़िता ने तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। थाने में सुनवाई न होने पर उच्चाधिकारियों को पत्र भेजते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

 

यह भी पढ़ें – देखा जिंदगी में हमने ये आजमा के, देते हैं यार धोखा दिल के करीब आके

 

चिकासी थाने के एक गांव निवासी युवती ने बताया कि बुधवार रात करीब बारह बजे गांव का ही दबंग दीवार फांद कर उनके घर में घुस गया। आरोप है कि दबंग ने बुरी नियत से दबोच कर उनका दुपट्टा मुंह में ठूंस दिया। जिसके बाद उसकी आवाज अंदर ही घुट कर रह गयी। आरोपी युवती को जबरन घसीटते हुुुए कमरे में ले गया। जहां जबरन उनके साथ दुष्कर्म करते हुए अपनी हवस मिटाई।

 

यह भी पढ़ें – प्यार के देवता राधा कृष्ण, फिर प्यार अपवित्र, प्यार करने वाले चरित्रहीन कैसे

 

आहट मिलने पर युवती की मां व भाई मौके पर पहुंच गए। आरोपी को कमरे में बंद कर यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाने ले गई है। पीड़िता ने बताया कि परिजनों के साथ रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंचीं। पूरा दिन इंतजार के बावजूद रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। जिससे आरोपी व उसके परिजन जानमाल की धमकी दे रहे हैं। वहीं थानाध्यक्ष चिकासी ताराचंद्र पटेल ने बताया कि वीआईपी ड्यूटी में हैं। थाना पहुंच कर मामले की जानकारी लेंगे।

error: Content is protected !!