Uncategorizedक्षेत्रीयहमीरपुर

विद्धुत खंभे से झूल रहे तारों में उलझ कर बृद्ध महिला की करंट से हुई मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

 

हमीरपुर जनपद के राठ क्षेत्र में बकरियों को चारा डाल रहीं वृद्ध महिला पास में लगे विद्युत खंभे की डीपी से झूलते तारों में उलझ गयीं। जब तक परिजन कुछ समझ पाते तारों के करंट से उनकी मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

 

 

मझगवां थाने के नौरंगा गांव निवासी बाकर अली ने बताया कि घर के सामने तालाब है। तालाब किनारे वह अपनी बकरियां बांधते हैं। रविवार सुबह 9 बजे उनकी पत्नी पीरबानो उर्फ प्रेमरानी (75) बकरियों की देखभाल कर रहीं थीं। वहीं पास में बिजली का खंभा लगा था। जिसकी डीपी से कुछ लाइनें नीचे झूल रहीं थीं। बकरियों को चारा डालते वक्त उनकी पत्नी तारों से उलझ गयीं।

 

 

 

 

पीरबानो तारों में दौड़ रहे तेज करंट की चपेट में आ गईं। पत्नी को करंट से झुलसते देख उन्होंने शोर मचाया। जब तक परिजन पहुंचे उनकी मौत हो चुकी थी। मृतका अपने पीछे पुत्र सैय्यद अली, मेंहदी अली व समशेर अली को रोता बिलखता छोड़ गईं हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों का आरोप है कि विभागीय अधिकारियों को झूलते तारों से हादसे की आशंका जताई थी। अधिकारियों की लापरवाही से हादसा हुआ है।

error: Content is protected !!