क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ के सरकारी अस्पताल में अव्यवस्थाएं देख भड़के विधायक प्रतिनिधि

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

गंभीर संक्रामक बीमारियों से बचाव के लिए डॉक्टर्स व स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी आसपास पानी जमा न होने की नसीहत देते हैं। किंतु जब अस्पताल में ही एक महीने से जलभराव हो तब इनकी नसीहत पता नहीं कहाँ चली जाती है। ऐसा ही कुछ नजारा देखने को मिल रहा है हमीरपुर जिला के राठ नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

राठ नगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अव्यवस्थाओं की शिकायत मिलने पर विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी ने अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। अस्पताल गेट के ठीक सामने बनी पार्किंग में जलभरा देख कर उन्होंने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जलभराव से बीमारियां फैलने का खतरा है। लोगों को जागरूक करने वाले विभाग में इस तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। जल्द ही जल निकासी की व्यवस्था करने के निर्देश दिए।

 

यह भी पढ़ें- किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

सीएचसी पहुंचे विधायक प्रतिनिधि भरत अनुरागी ने दवा का स्टाक, दंत चिकित्सालय के उपकरणों आदि की जानकारी ली। मरीजों से मिल कर उन्हें मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि निरीक्षण के दौरान जो भी खामियां मिलीं हैं उनसे विधायक को अवगत कराएंगे। उनके साथ दीपू मुंशी, ब्रजभूषण दाऊ, अनुज सक्सेना आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!