क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर में सरीला ब्लॉक प्रमुख की बहन के घर हुई लाखों की चोरी, फारेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम कर रही जांच

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के नंदना गांव में रहने वालीं सरीला ब्लाक प्रमुख की बहन के घर से चोरों ने तीन लाख रुपये नगद व करीब दस लाख रुपये कीमत के जेवरात चोरी कर लिए। घटना की जानकारी पर सीओ अखिलेश राजन, कोतवाल आरसी त्रिपाठी, फारेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की है।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; पत्नी ने साथ चलने से किया इनकार, फिर पति ने एक पल में कर दिया सब खत्म

 

Virat News Nation
Virat News Nation

नंदना गांव निवासी नीरज राजपूत ने बताया कि खेतीबाड़ी के साथ ही सरीला में उनका पैलेस है। गुरुवार रात वह घर की तीसरी मंजिल पर सो रहे थे। जबकि अन्य परिजन नीचे वाले कमरों में सोए हुए थे। उनकी पत्नी लक्ष्मी सिंह अपनी बड़ी बहन सरीला की नवनिर्वाचित ब्लॉक प्रमुख चंद्रिका देवी के यहां गईं थीं। देर रात घर मे घुसे चोरों ने नीरज के कमरे में रखी अलमारी से तीन लाख रुपये नगद व सोने चांदी के जेवरात चोरी कर लिए। चोरी गए जेवरात की कीमत करीब 10 लाख रुपये बताई है।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें – जो दुनियां के लिए जीता है, वह किसी एक का नहीं हो सकता, उससे कभी उम्मीद मत करो

 

Virat News Nation
Virat News Nation

शुक्रवार सुबह नीरज ने देखा कि उनकी पेंट की जेब मे पड़े 12 हजार रुपये गायब हैं। आशंका होने पर अलमारी खोल कर देखी। जहां जेवरात व रुपये न मिलने पर चोरी की जानकारी हुई। वहीं पड़ोसी ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे नीरज के मकान के आसपास तीन संदिग्धों को घूमते देखा। उन्होंने नीरज व उनके बड़े भाई प्रोपर्टी डीलर सुरेंद्र सिंह को फोन कर सतर्क करने का प्रयास किया। किंतु दोनों का फोन नहीं उठा।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

यह भी पढ़ें- किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

Virat News Nation
Virat News Nation

 

लाखों की चोरी पर पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। जांच पड़ताल के लिए फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम बुलाई गई है। सीओ अखिलेश राजन ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। वहीं राठ क्षेत्र में बढ़ रहीं चोरी की घटनाओं पर पुलिस अधीक्षक का बयान आया है। एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि राठ में चोरियों की घटना बढ़ीं हैं। पुलिस ने कई चोरियों का खुलासा कर माल सहित चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरियों को अंजाम देने वाले गैंग की तलास की जा रही है। जल्द ही अन्य मामलों के खुलासे कर दिए जाएंगे।

error: Content is protected !!