क्षेत्रीयहमीरपुर

राठ; युवक की आत्महत्या मामले में बाइक एजेंसी संचालक सहित चार के खिलाफ मुकदमा

Spread the love

 नेहा वर्मा, संपादक ।

 

Virat News Nation
Virat News Nation

हमीरपुर जनपद के राठ नगर में बाइक की किस्त जमा करने एजेंसी गए युवक का फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों से विवाद हो गया था। युवक ने मोटर साइकिल एजेंसी संचालक व फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए फांसी लगा ली थी। झांसी में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। मृतक के पिता ने एजेंसी मालिक दो भाइयों व फाइनेंस के दो कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा लिखाया है।

 

यह भी पढ़ें – आखिर पैंट उतरने के बाद क्यों पता चलता है कि आईडी फर्जी है

 

Virat News Nation
Virat News Nation

राठ नगर के सिकंदरपुरा मोहल्ला दाता गढ़ी निवासी मोहर सिंह ने बताया कि उनके पुत्र लखन मेहनत मजदूरी कर अपना भरण पोषण करते थे। आवागमन के लिए बीते वर्ष नगर के उरई रोड स्थित अंकित मोटर्स बाइक एजेंसी से फाइनेंस पर बाइक खरीदी थी। 21 सितंबर को लखन बाइक की किस्त जमा करने एजेंसी गए थे। जहां एजेंसी संचालक व फाइनेंस कर्मचारियों ने लेट फीस मांगी। लखन ने समय से किस्तों का भुगतान करने की बात कहते हुए लेट फीस देने से मना कर दिया।

 

यह भी पढ़ें – किसी को जरूरत से ज्यादा वक्त देकर कहीं आप खुद की कद्र तो नहीं खो रहे हैं

 

Virat News Nation
Virat News Nation

मोहर सिंह का आरोप है कि अंकित मोटर्स के मालिक पप्पू गुप्ता, मनोज गुप्ता व फाइनेंस कंपनी के अतरौलिया मोहल्ला निवासी कृष्णकांत आर्य व सिकंदरपुरा निवासी शिवम ने लखन के साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट की। किस्त चुकता न करने पर मर जाने की लानत देते हुए वहां से भगा दिया। मोहर सिंह ने बताया कि अपमान से आहत होकर लखन ने घर पहुंचने के बाद फांसी लगा ली। अगले दिन झांसी में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। आरोप लगाया कि पुत्र की आत्महत्या में उक्त लोग जिम्मेदार हैं।

 

यह भी पढ़ें – टूटते तारे से पूंछ कर तो देखो, टूटने से पहले कितना दर्द हुआ होगा

 

Virat News Nation
Virat News Nation

वहीं अंकित मोटर्स के संचालक मनोज गुप्ता का कहना है कि घटना के वक्त वह व उनके भाई मौजूद नहीं थे। उनका आरोप है कि मृतक ने खुद एजेंसी में गालीगलौज व अभद्रता की थी। चौकी में अपनी गलती मानते हुए पिता के सामने राजीनामा भी किया था। कोतवाल राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि तहरीर के आधार पर पप्पू गुप्ता, मनोज गुप्ता, शिवम सविता व कृष्णकांत आर्य के खिलाफ गालीगलौज, मारपीट व आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।

error: Content is protected !!