क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; सोते से जगाया, फिर घर में घुस कर बरसाए डंडे, चार घायल

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ कोतवाली क्षेत्र के धनौरी गांव में दबंगों ने एक अनुसूचित जाति के घर मे धावा बोल जमकर मारपीट की। सोते हुए लोगों को उठा उठा कर पीटा। दलित परिवार के मुखिया से मामूली विवाद पर घटना को अंजाम दिया गया। इस मारपीट में चार लोग घायल हुए। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिखते हुए घायलों का सीएचसी में डॉक्टरी परीक्षण कराया है।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; सुबह होते ही मास्क व पानी की बोतलें लेकर सेवा कार्य को निकल पड़ती है युवाओं की यह टीम

 

धनौरी गांव निवासी जयबाई अहिरवार ने बताया कि रविवार रात उनके पति जयसिंह अहिरवार मजदूरी कर घर लौट रहे थे। रास्ते में गांव के ही रामसिंह से विवाद हो गया। विवाद बचाने के उद्देश्य से उनके पति वहां से चले आये। जैसे ही वह घर पहुंचे, पीछे से आरोपी भी उनके घर जा धमके। आरोपी व उसके साथियों ने उनके पति के साथ जमकर मारपीट की थी। सूचना पर यूपी 112 पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई। जहां से समझा बुझा कर वापस भेज दिया। जयबाई ने बताया कि सोमवार तड़के करीब तीन बजे आरोपी व उसके साथी जबरन दरवाजा खुलवाकर उनके घर में घुस गए।

 

यह भी पढ़ें – हमीरपुर; युवती ने बन्द कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की, पंद्रह दिन बाद आनी थी बारात

 

आरोप है कि दबंगों ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए भद्दी भद्दी गालियां दीं। लाठियों से जयसिंह के साथ मारपीट करने लगे। चीखपुकार सुनकर वह पति को बचाने पहुंचीं। आरोपियों ने उन्हें व उनके वृद्ध सास ससुर के साथ भी मारपीट की। पीड़िता ने बताया कि उनका परिवार दबंगों के सामने गिड़गिड़ाता रहा। पर किसी को भी रहम नहीं आया। मारपीट करने के बाद आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। इंस्पेक्टर राजेश चंद्र त्रिपाठी ने कहा कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!