क्षेत्रीयहमीरपुर

हमीरपुर; नाती की मौत पर बेटी को ढांढस बंधाने जा रहे वृद्ध को मिली मौत

Spread the love

नेहा वर्मा, संपादक ।

 

हमीरपुर जनपद में राठ क्षेत्र के पनवाड़ी मार्ग पर नौहाई गांव के पास बाइक की टक्कर से पैदल जा रहा वृद्ध घायल हो गया। परिजनों ने उन्हें राठ सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गयी। मृतक वृद्ध अपने नाती की मौत पर बेटी को ढांढस बंधाने के लिए उनके गांव जा रहे थे।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; सोते से जगाया, फिर घर में घुस कर बरसाए डंडे, चार घायल

 

राठ कोतवाली क्षेत्र के नौहाई गांव निवासी हरलाल अहिरवार ने बताया कि मुस्करा के गहरौली गांव में उनकी बहन लच्छी के पुत्र संजय की चार दिन पहले मौत हो गई थी। सोमवार सुबह उनके पिता कनियां (82) अपने नाती की मौत पर शोक जताने बेटी के घर गहरौली जा रहे थे। गांव से निकल कर मुख्य मार्ग पर सड़क पार करते वक्त पनवाड़ी की ओर से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी।

 

यह भी पढ़ें- हमीरपुर; युवती ने बन्द कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की, पंद्रह दिन बाद आनी थी बारात

 

बाइक की टक्कर लगते ही वृद्ध उछल कर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर घायल को सीएचसी में भर्ती कराया गया। जहां डाॅ आलोक ने हालत नाजुक होने पर मेडिकल कालेज झांसी रेफर कर दिया। झांसी ले जाने से पहले ही सीएचसी में उनकी मौत हो गई। मृतक के नाम पर चार एकड़ कृषि भूमि है। उनके पुत्र घनश्याम, खलक, बहादुर व हरलाल पिता के साथ खेती में हाथ बंटाते थे। वृद्ध की मौत पर पत्नी पुनियां का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

error: Content is protected !!